बजरंग बलि का यह छोटा सा प्रभावशाली एवं चमत्कारिक उपाय, अति शीघ्र बनाता है धनवान !!!

karj mukti ke upay

karj mukti ke upay, hanuman ji ko  khus krne ke upay

karj mukti ke upay :

कलयुग में बजरंग बलि को ऐसा देवता है माना जाता है जिनकी पूजा करने पर सबसे जल्दी मनोकामनाएं पूर्ण होती है, जो व्यक्ति बजरंग बलि की सही विधि विधान से पूजा कर उन्हें मनाने का प्रयास करता है तो वह बहुत कम समय में ही धनवान हो जाता है.

यदि आप भी हनुमान जी के भक्त है और पैसों की समस्याओं से मुक्ति पाना चाहते हैं तो यहां एक चमत्कारी उपाय बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े... मंगलवार को करें ये काम, बजरंग बली लगाएंगे बेड़ा पार !

यहां बताए जा रहे उपाय से हनुमानजी की पूजा रोज रात को करना चाहिए और स्त्री हो या पुरुष दोनों ही कुछ सामान्य नियमों का पालन करते हुए यह उपाय कर सकते हैं.

बजरंग बली के पूजन में साफ-सफाई और पवित्रता का खास ध्यान रखना अनिवार्य है. किसी भी प्रकार की अपवित्रता नहीं होना चाहिए. जब भी पूजा करें तब हमें मन से और तन से पवित्र होना चाहिए. पूजन के दौरान मन में गलत विचारों की ओर मन को भटकने न दें. यह कुछ सामान्य सावधानियां हैं, जो कि हनुमानजी का उपाय करते समय ध्यान रखनी चाहिए.

किसी भी मनोकामना की पूर्ति के लिए हमें हर रोज रात के समय हनुमानजी के सामने तेल का दीपक लगाना चाहिए. दीपक सूर्यास्त के बाद रात के समय लगाना विशेष फायदेमंद रहता है.

इस उपाय में मिट्टी के दीपक का उपयोग करना चाहिए. दीपक में रूई की बत्ती और सरसो का तेल डालें. इसके बाद हनुमानजी के मंत्रों का जप करते हुए दीपक जला दें.

ये भी पढ़े... घर के मंदिर में कभी भी ना करें ये गलतिया !

अगला पेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *