शास्त्रों में बताए गए है ये 10 सिद्ध अचूक उपाय, जो आपको दिलाएंगे आपकी जिंदगी से जुडी इन 10 प्रमुख समस्याओं से मुक्ति !

हमारे जीवन में कभी दुःख होता है तो कभी सुख यानि के ये दोनों उतार चढ़ाव के रूप में हमारे जिंदगी में लगे रहते है, परन्तु उन लोगो की जिंदगी को उत्तम बताया गया है जिनके जीवन में न तो चढ़ाव है और न ही उतराव.

परन्तु आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा कैसे सम्भव हो सकता है. दरसल इसी को मध्यम मार्ग कहते है या यु कहिए सीधा एवं सरल राजपथ. लेकिन ऐसा जीवन बहुत ही कम एवं किस्मत वाले लोगो को मिल पाता है.

हमारे जीवन में हम अधिकतर अस्प्ताल, विवाह, भूमि, भवन, न्यायालय आदि ख़ास परेशानियों से जूझते रहते है. कुछ लोग तो सिर्फ इन एक दो परेशानियों से दुखी रहते परन्तु कुछ लोगो को इन सभी परेशानियों का समाना करना पड़ता है. अपने जीवन में कुछ लोग सिर्फ खोते ही खोते रहते है और कुछ लोग कुछ पाकर भी कुछ खो देते है. आज हम आपको शास्त्रों में बताए 10 अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे है जो आपको आपके साथ जिंदगी भर चली आ रही परेशनियों से मुक्ति दिलाने में सहायक होंगे.

नौकरी प्राप्त करने का उपाय :- अधिकतर लोग इसी समस्या से दुखी रहते है की उनके पास रोजगार या नौकरी नहीं है, जिन लोगो के पास नौकरी है भी तो उसमे स्थिरता नहीं है. इसके लिए हैं आपको शास्त्रों में बताए गए कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे है. पहला कार्य तो यह करें की प्रतिदिन हनुमान चालीसा पढ़े.

दुसरा यदि आप किसी महत्वपूर्ण कार्य से बाहर जा रहे हो तो प्रातः काल तीन इलायची अपने दाए मुट्ठी में ले तथा श्री श्री बोल उसे खा ले. खाने के बाद बहार जाए या चुटकी भर हींग लेकर अपने सर पर घुमाए तथा उत्तर दिशा की ओर फेक दे.

अगला पेज

You May Also Like