अचूक है ये प्राचीन एवं विशेष उपाय, तुरंत आती है घर में बरकत !

barkat ke upaye, dukan me barkat ke liye upay, ghar mein barkat ke upay in hindi, ghar mein barkat ka wazifa, dukan ki barkat ke liye taweez, घर मे बरकत के टोटके, बरकत उपाय, बरकत के लिए, अचानक धन पाने के टोटके,

barkat ke upaye, dukan me barkat ke liye upay, ghar mein barkat ke upay in hindi, ghar mein barkat ka wazifa, dukan ki barkat ke liye taweez, घर मे बरकत के टोटके, बरकत उपाय, बरकत के लिए, अचानक धन पाने के टोटके,

प्राचीन समय से ही तंत्र विद्या का अपना विशेष स्थान रहा है तथा ये एकमात्र ऐसी विद्या भी कहलाती है जिसका प्रयोग कभी भी निष्फल नही होता है अर्थात इसका प्रभाव निश्चित ही देखने को मिलता है.

तथा तन्त्र विद्या में प्रयोग किये जाने वाले हर वस्तु का भी अलग से अपना महत्व होता है यही कारण है की यह विद्या अपना तुरन्त प्रभाव दिखती है.

ये वस्तुए वैसे तो दिखने में साधारण होती है परन्तु होती बहुत ही चमत्कारी है. तन्त्र शास्त्र की कुछ विद्या तो ऐसी है की उसे साधने के लिए कड़ी साधना की आवश्यकता होती है परन्तु कुछ साधन अथवा उपाय ऐसे भी है जिसे एक साधारण मनुष्य आसानी से अपने घर में कर सकता है तथा ये उपाय होते भी बहुत सरल है.

आज हम आपको प्राचीन तांत्रिक उपायो से जुड़े ऐसे वस्तुओ के बारे में बताने जा रहे है जो आप के घर में फैली दरिद्रता को दूर कर आपके घर में बरकत लाएंगे. ये वस्तु आप अपने दैनिक जीवन में वैसे तो रोज देखते होंगे अथवा उपयोग में लाते होंगे परन्तु सायद ही आप इनके चमत्कार को से परिचित होंगे.

यदि आप इन वस्तुओ का उपाय सही तरीके एवं विधि विधान से करोगे तो यह शीघ्र प्रभाव में आते है.

काली हल्दी :-

इस हल्दी का प्रयोग तांत्रिक क्रियाओ में किया जाता है, काली हल्दी को धन व बुद्धि का कारक माना जाता है तथा यह हर प्रकार के बुरे प्रभाव को समाप्त करती है.

1 . काली हल्दी के नौ दाने बनाये व उन्हें एक धागे में पिरोकर माला बना ले. अब गूगल, लोबान तथा धुप से साधन करने के पश्चात अपने गले में धारण कर ले. इस तरह का उपाय व्यक्ति के ग्रह नक्षत्र को व्यक्ति के अनुकूल बनाता है, तथा व्यक्ति को अचानक धन लाभ की प्राप्ति होती है.

2 . अगर आप किसी नए काम के लिए घर से निकलते है तो काली हल्दी के टिका अपने माथे में लगा के निकलिए, इस उपाय द्वारा यह निश्चित है की आपको उस कार्य में सफलता मिलेगी.

3 . काली हल्दी का तिलक आपके आस पास स्थित सभी प्रकार की नकरात्मक ऊर्जा को नष्ट कर देता है.

लघु नारियल :-

इस नारियल का आकार अन्य नारियलों की तुलना में बहुत छोटा होता है, तथा इसका उपयोग ख़ास कर धन सम्पति के प्राप्ति हेतु किया जाता है.

1 . पहले तो कोई भी एक अच्छा सा शुभ मुहर्त चुन ले तथा उस शुभ मुहूर्त पर 11 लघु नारियल माँ लक्ष्मी के चरणों में अर्पित कर दे. तथा इसके साथ यह चमत्कारी मन्त्र का जाप करे .

मन्त्र :- ऊँ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णुपत्नीं च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात्

दो माला जाप करने के बाद इन नारियलों को एक लाल कपडे में लपेट कर अपनी तिजोरी में रख दे तथा अगले इन नारियलों को किसी पवित्र नदी में विसर्जित कर दे. इस द्वारा माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है तथा अपनी कृपा बरसाती है.

2 . यदि आप चाहते की कभी भी आपके घर में धन धान्य की कमी न हो तथा माता लक्ष्मी की कृपा आप पर सदैव बनी रहे तो 11 लघु नारियल एक पिले कपडे में बाँध कर रसोई घर के पूर्वी कोने में बाँध दे.

कमलगट्टे का उपाय :-

कमलगट्टे का रंग काला होता है तथा ये कमल के पुष्प में मिलते है. ये तथा इनकी माला आपको बाजार से आसानी से मिल जायेगी.

1 . यदि कमलगट्टे की माला माता लक्ष्मी की तस्वीर अथवा प्रतिमा में पहनाकर नदी में विसर्जित करने से घर में नियमित धन बना रहता है.

2 . जो व्यक्ति कमलगट्टे के 108 बीज लेकर घी के साथ एक एक करके 108 कमलगट्टे के दानो की आहुति प्रत्येक बुधवार को देता है उसके घर से दरिद्रता सदैव के लिए दूर हो जाती है.

एकाक्षी नारियल :-

एकाक्षी नारियल को साक्षात् माता लक्ष्मी का रूप माना जाता है तथा इसे घर पर रखने से ही अपने आप सभी प्रकार की समस्याओ से मुक्ति मिल जाती है.

1 . जिस घर में हर रोज एकाक्षी नारियल की पूजा होती है उस घर में तांत्रिक क्रियाओ का कोई भी असर नहीं होता है. तथा उस घर में सदैव यश एवं समाज में प्रतिष्ठता बनी रहती है.

2 . यदि आपके किसी मुकदमे में विजय हासिल करनी हो तो एकाक्षी नारियल में अपने शत्रु का नाम लिख दे तथा उसमे कनेर का लाल रंग का पुष्प चढा दे. जिस दिन अदालत में जाना हो उस दिन वह पुष्प अपने साथ लेकर चले. मुकदमा आपके पक्ष में होगा.

You May Also Like