हनुमान जी का यह शक्तिशाली उपाय, शीघ्र बना सकता है आपको मालामाल !

वर्तमान में हनुमान जी की भक्ति तुरन्त फल देने वाली मानी गयी है. यदि कोई व्यक्ति विधि विधान एवम सही तरीके से हनुमान जी की साधना करे तो वह बहुत ही काम समय में मालामाल हो सकता है.

यदि हनुमान जी के भक्त है एवम धन से सम्बन्धित समस्याओ से जूझ रहे तो आज हम आपको एक अचूक एवम शक्तिशाली उपाय बताने जा रहे जो शीघ्र ही आपको मालामाल बना देगा.

जो उपाय हम आपको बताने जा रहे है उसे रोज रात्रि के समय करे , स्त्री हो या पुरुष कोई भी इस सरल उपाय को सामान्य नियम का पालन करते हुए कर सकता है. परन्तु बजरंग बलि की पूजा से पूर्व सफाई एवम पवित्रता का ख़ास ध्यान रखना अनिवार्य है.

हनुमान जी की पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की अपवित्रता नहीं होनी चाहिए. हनुमान जी की पूजा में मन एवम तन दोनों ही पूर्ण रूप से शुद्ध होना चाहिए.

पूजन के दौरान भूल से भी गलत विचारो को मन में न आने दे. यह तो कुछ सामान्य एवम अनिवार्य सावधानिया थी जो हनुमान जी की पूजा के दौरान अवश्य ध्यान में रखनी चाहिए.

किसी भी मनोकामाना की पूर्ति के लिए हमें हनुमान जी के सामने रोज रात के समय तेल का  दीपक जलाना चाहिए. ध्यान रहे रोज दीपक सूर्यास्त के बाद रात को ही जलाया जाए.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *