यदि प्राप्त करनी हो अच्छी नौकरी या चाहिए प्रमोशन तुरन्त होगी कामना पूरी सिर्फ ये 6 अचूक उपाय द्वारा ! naukri pane ka saral upay

naukri pane ka saral upay,sarkari naukri pane ke liye upay in hindi, naukri pane ke totke, nokari pane ke tarike, sarkari naukri lagne ke upay, naukri me promotion ke upay, naukri mein promotion ke upaye

sarkari naukari pane ke upay, sarkari naukri pane ke upay lal kitab, sarkari naukri pane ke liye upay in hindi, सरकारी नौकरी पाने के उपाय, sarkari naukari pane ke upay bataye,

सरकारी नौकरी पाने के उपाय – sarkari naukari pane ke upay

हर एक व्यक्ति यह चाहता की वह कोई अच्छी से जगह पर काम कर रहा हो अथवा जो व्यापर है वह तेजी से तरक्की कर रहा हो. परन्तु आज के इस वर्तमान युग में आपने अक्सर देखा होगा की कोई व्यक्ति अच्छा खास पढा लिखा व्यक्ति होगा परन्तु फिर भी वह अपनी मनचाही नोकरी नहीं पा पता, कुछ तो अच्छी डिग्री की बावजूद बगेर नोकरी के घर में बैठे होते है.

वही जिन व्यक्तियों को नोकरी मिल भी गयी है उनके अनेको कोशिश करने के बावजूद भी वे अपने प्रमोशन के लिए तरसते रहते है. लाख कोशिशो के बावजूद भी कोई न कोई ऐसी अड़चन आ ही जाती है जो उनके तरक्की के मार्ग में बाधा बनती है.

sarkari naukari pane ke liye upay:

शास्त्रो में नोकरी से सम्बन्धित इन सभी रुकावट का मुख्य कारण आपके ग्रह नक्षत्रो के अशुभ स्थान में होना बतलाया गया है. यही कारण है की आपका काम बनते बनते भी बिगड़ जा रहा है और अपनी मनचाही नोकरी अथवा नोकरी में प्रमोशन नहीं प्राप्त कर पा रहे हो.

शास्त्रो में इस तरह के परेशानी से सम्बन्धित कुछ ऐसे अचूक उपाय(sarkari naukari ke upay) बतलाये है जिन्हें अपनाकर आप इस समस्या से मुक्ति प्राप्त कर सकते है तथा आप को अच्छी नोकरी मिलन लगेगी.

1 . अच्छी नोकरी अथवा कारोबार में वृद्धि के लिए अपने घर में हनुमान जी की एक ऐसी फोटो लगाए जिसमे वह उड़ते हुए हो. तथा हर रोज मंगलवार के दिन हनुमान चालीस का पाठ करे.

2 . यदि आप सरकारी नोकरी प्राप्त करने का प्रयास कर रहे परन्तु उसमे सफलता हासिल नहीं होती तो इसके लिए एक पीतल का लोटा ले तथा उसमे गंगाजल डाले. अब इसमें चांदी का एक छोटा सिक्का डाल ले. अब इस गंगाजल से भरे लोटे को अपने सर के ऊपर से सात बार घुमाये थे तथा इसके पश्चात इसे इंसान कोण में रख दे.

तथा भगवान शिव के मस्तक में विराजमान देवी गंगा का ध्यान करते हुए ”ओम् गंगाधराय नमः” मन्त्र का 21 बार जप करे.

शाम के समय हनुमान मंदिर में जाकर इस दोहे का 108 बार करे ”कवन सो काज कठिन जग माहि. जो नहीं होय तात तुम पाहीं”

3 . हर रोज सुबह-सुबह सूर्य को जल अर्पित करें. जल तांबे के लोटे से चढ़ाना चाहिए, इसके साथ ही जल में लाल मिर्ची के दाने (बीज) भी डालें. इस उपाय से प्रमोशन और स्थानांतरण से जुड़ी बाधाएं दूर हो सकती हैं.

4 . एक अच्छी नौकरी पाने के लिए आप एक ऐसा निम्बू ले जिसमे कोई दाग ना हो. उसके बाद आप उस निम्बू को 4 बराबर भागो में बाँट ले और जब दिन ढल जाए तो उन निम्बू के टुकडो को ले जाकर किसी चौराहे की चारो दिशाओ में फेंक दें.

लेकिन ध्यान रहे कि जब आप इस उपाय को अपना रहे हो तो कुछ ना बोले. इस उपाय को आप कम से कम 40 दिनों तक जरुर करें. आपको एक अच्छी नौकरी की प्राप्ति जरुर होगी.

5 .हर सोमवार के दिन शिवलिंग के पास जाकर एक थैली कच्चा दूध उन्हें चढाये तथा थोड़ा सा चावल चढा कर उनका ध्यान करते हुए अपने मन की बात उनके समक्ष रखे. शीघ्र ही आपको नोकरी से सम्बन्धित समस्या से मुक्ति मिलेगी.

6 . जब आप किसी नोकरी के इंटरव्यू के लिए जा रहे हो तो रास्ते में यदि आप को गाय दिखे तो उसे गुड़ खिलाये. आपका इंटरव्यू अवश्य अच्छा जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *