कंगाल को भी बना सकता है मालामाल शनि देव का यह तांत्रिक उपाय !

हिन्दू धर्म ग्रन्थों के अनुसार शनिदेव को दण्डाधिकारी बतलाया गया है, मनुष्य के हर अच्छे बुरे कर्मो के अनुसार शनिदेव उसे फल देते है. यदि किसी व्यक्ति से शनिदेव कुपित हो जाए अथवा उनकी टेढ़ी नजर मनुष्य पर पढ़ जाय तो उसे राजा से रंक बनने में देर नहीं लगती, वही यदि किसी मनुष्य पर शनिदेव की कृपा हो जाए तो वह व्यक्ति मालामाल हो जाता है.

जिस किसी व्यक्ति पर शनिदेव की कुपित दृष्टि एवम साढ़े साती रहती है उसे अनेक प्रकार के दुःख आकर घेर लेते है. धर्म ग्रन्थों के अनुसार शनिवार के दिन शनि देव को प्रसन्न करने के लिए किया गया विशेष उपाय शीघ्र फल प्रदान करता है.

आज हम आपको शनिदेव से जुड़े कुछ अचूक एवम प्रभावकारी उपाय बताने जा रहे है, जिनसे न केवल आपके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे बल्कि आपकी किस्मत भी चमक जायेगी. शनि देव के ये उपाय यदि कोई व्यक्ति सच्चे श्रद्धा के साथ करे तो यह तुरन्त असर दिखाते है.

1 . शनिवार या शनि जयंती के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर कुश (एक प्रकार की घास) के आसन पर बैठ जाएं. सामने शनिदेव की मूर्ति या तस्वीर स्थापित करें व उसकी पंचोपचार से विधिवत पूजन करें. इसके बाद रूद्राक्ष की माला से नीचे लिखे किसी एक मंत्र की कम से कम पांच माला जप करें तथा शनिदेव से सुख-संपत्ति के लिए प्रार्थना करें. यदि प्रत्येक शनिवार को इस मंत्र का इसी विधि से जप करेंगे तो शीघ्र लाभ होगा.

वैदिक मंत्र
ऊँ शन्नोदेवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये शन्योरभिस्त्रवन्तु न:.

लघु मंत्र
ऊँ ऐं ह्लीं श्रीशनैश्चराय नम:.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *