yapar Me Safalta ke Upay :व्यापर दोष दूर करने का उपाय !

vyapar badhane ke upay, vyapar badhane ke upay hindi me,vyapar me labh ke upay, vyapar badhane ke upay, व्यापर दोष दूर करने का उपाय, व्यापार में उन्नति के उपाय, bikri badhane ke upay, dukan ke liye upay, vyapar me barkat ke upay,vyapar me unnati ke upay,vyapar dosh dur karne ke upay, vyapar vridhi ke upay, vyapar me safalta ke upay,business me safalta ke upay,dukan me barkat ke liye upay

Vyapar Me Safalta ke Upay:

यदि किसी व्यक्ति के व्यपार में विर्धि  (vyapar dosh dur karne ke upay) नहीं हो रही है या काफी कोशिश करने के बाद भी आपको आपने बिज़नेस में सफलता  (vyapar me safalta ke upay) नहीं मिल रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिस से आप के व्यापर में दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की होने लगेगी । और आपको कभी भी असफलता का मुँह नहीं देखना पढ़ेगा |

बहुत से लोग तंत्र मन्त्र पर विश्वास नहीं करते तो कुछ इसे ठगी का साधन कहते है. बिना इस विद्या को गहराई से जाने यह सब बाते व्यर्थ है जो तंत्र पर विश्वास करता है वह भली भाति जानता है की यह विद्या कोई मामूली चीज़ नहीं है.

वास्तव में तंत्र एक प्रकार का विज्ञानं है जो प्रयोग में विश्वास रखता है, इसके बारे में विस्तार से एवम गहराई से जानने के लिए व्यक्ति को एक सच्चे साधक व गुरु की आवश्यकता पड़ेगी.

Vyapar Me Safalta ke Upay

तंत्र के प्रायोगिक क्रियाओ को करने के लिए तांत्रिक अथवा साधक को ईश्वर को पाने का एक प्रकार का नशा होना चाहिए तथा जिस उस प्रयोग से जिस वस्तु की वह कामना कर रहा है उसके प्रति तीव्र नशा होना चाहिए. इसी के साथ व्यक्ति अथवा साधक को तन्त्र, मन्त्र एवम यंत्र का भली भाति ज्ञान होना आवश्यक है.

vyapar me safalta ke upay:

  • होली के पावन तोयहार पर एक नए लाल कपडे में गुलाल रखकर वह पोटली तिज़ोरी में रखें। व्यवसाय में आपकी सोच से कही अधिक लाभ होगा ।

 

  • यदि लाल चन्दन और मोर के पंख द्वारा भोजपत्र पर पनरिया यंत्र लिखवाकर तथा सोने के ताबीज में भरकर विधिपूर्वक यदि गले में धारण किया जाए तो व्यवसाय में आश्चर्यजनक रूप से लाभ होता है।

 

  • यदि आप आपने मंदिर में स्फटिक श्री यंत्र के साथ नागकेसर राखी जाए तो व्यापार में बहुत जल्दी सफलता मिलती है ।

 

  • कपूर और रोली को जलाकर उसकी राख अपनी दुकान पर रखोगे तो इससे व्यपार में लाभ होगा ।

 

  • सुबह दुकान खुलने से पहले दुकान के main door पर गंगाजल से छिड़काव करे । आप के व्यपार में वृद्धि (vyapar me vridhi ke upay ) होगी ।

 

  • जब भी आपकी व्यापर स्थान पर जाए तो इत्र लगा कर जाए । इससे व्यापर में लाभ होगा ।

व्यापार दोष को दूर करने के उपाय vyapar dosh dur karne ke upay

जब किसी व्यापारी के दूकान, फेक्ट्री, या कंपनी में अचानक से व एक साथ अनेक प्रकार की बाधाये आ टूटती है जैसे कंपनी अथवा व्यापारी का व्यापार पूरी तरह से कम होने लगता है या नुक्सान की वजह से पूरी तरह ही व्यापार  बंद करने की स्थिति आ जाती है तो इस प्रकार के स्थिति कहलाती है व्यापार अथवा कार्य बंधन दोष .

यदि ये सब आपके साथ अथवा आपके सगे सम्बन्धी अथवा मित्र के साथ हो रहा हो तो आज हम आपको इस दोष से मुक्ति प्राप्त करने का उपाय बताने जा रहे है. परन्तु इस उपाय को करने में यह बात अवश्य ध्यान रखे की उपाय के हर कार्य को सिर्फ वही व्यक्ति करे जो इस प्रकार के दोष एवम बाधाओ से जूझ रहा हो.

उपाय बहुत ही सरल तथा कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से कनरे में सक्षम है. Vyapar Me Safalta Ke Upay

व्यक्ति को एक लोटे में जल लेकर दूकान अथवा कंपनी के प्रवेश द्वार पर जल धार बनाना है तथा इसके बाद ही अंदर प्रवेश करना है. यह उपाय व्यापार बंधन के दोष (vyapar Dosh)  को तोड़ देगा तथा आपकी कंपनी अथवा दूकान फिर से चलने लगेगी.

Read More Articles:

Amir Banne Ke upay

Lakshmi Prapti Ke Upay 

Barkat Ke Upay

 

You May Also Like