जाने गुरुवार का दिन किस राशि के लिए है भाग्यशाली और किस राशि पर पड़ेगा भारी !


आज सितारों की चाल का आपके जीवन पर क्या असर हो रहा है. नौकरी, व्यवसाय में आपको मिलेगी कामयाबी या बढ़ेगी आपकी परेशानी. परिवार का मिलेगा साथ या बिगड़ जाएगी बनती बात जानिए हर बात अपनी राशि से.

मेष राशि :-

आज आप किसी ऐसी गतिविधि में भाग ले सकते हैं जो अध्यात्म से वास्ता रखती है. इससे आपको खुशी व संतुष्टी मिलेगी. इससे आपकी सही मार्ग दर्शन हो सकेगा इसलिए इसका पूरा लाभ उटाएं.

अगर आपकी इच्छा हो तो आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं संकेत हैं कि आपके अपने उच्च अधिकारियों के साथ मतभेद हो सकते हैं. अगर ऐसी परिस्थिति सामने आती है तो अपने गुस्से को काबू में रखें जो भी बोलें तोल-मोल कर ही बोलें. अगर बात बिगड़ती नजर आए तो बातचीत से बात को सुलझाने की कोशिश करें.

आखिरकार, ये वैचारिक मतभेद ही तो हैं. अगर आपको लगता है कि दूसरे इंसान के अहम के कारण बात बिगड़ सकती है तो बिना कुछ बोले ही हट जाएं.

पैतृक संपत्ति का विभाजन अपने नजदीकी रिश्तेदारों के बीच हो सकता है. पैतृक संपत्ति से उपजे विवाद छोटी घटना को भी कठिन समस्याओं में तब्दील कर सकते हैं. यदि आप शक्तिशाली पारिवारिक पक्ष के उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं करेंगे तो स्थिति भयावह हो सकती है बेहतर है कि आप पीछे हट जाएं, यदि आप पैतृक संपत्ति के लिए उलझना नहीं चाहते हैं.

वृष राशि :-

आज आपको ये जान कर बहुत बुरा लगेगा कि जिनको आप अपना दोस्त समझते थे, वही पीठ पीछे आपकी बुराई करते हैं. ये सब सुन कर आप अपना आपा ना खो बैठें बल्कि शांति व धैर्य से परिस्थिति को संभालने की कोशिश करें. इन लोगों से बात करें और ये जानने की कोशिश करें कि आपके रिश्ते में खटास का क्या कारण है.

आज आपको बहुत सी इज्जत और प्रशंसा मिलेगी. आज आपके साथी और आप बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसके लिए आपको अपनी सकारात्मक व आशावादी सोच को धन्यवाद देना चाहिए. ये आपकी औरों को मदद करने की इच्छा का भी फल है. इसी तरह अच्छा काम करते रहें.

अभी शेयर बाजार से दूर ही रहें. क्योंकि यह समय शेयर बाजार के खिलाड़ियों के लिए बड़ी दुविधा वाला है. यह समय ऐसा है कि आप कुछ और सोचें और बाजार में कुछ और ही हो. इसलिए किसी तरह का अंदाजा लगाकर ना चलें. आज निवेश के लिए सभी विकल्पों को जानें समझें, लेकिन ऐसा कोई निवेश ना करें जिसमें जोखिम हो.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *