बुध की बदल चुकी है चाल कन्या में हो रहा है प्रवेश, ये पांच राशियाँ होने वाली है मालामाल !

hindi horoscope, hindi horoscope online, free hindi horoscope, hidni rashi, hindi rashifal by date of birth, hindi rashifal 2016

hindi horoscope, hindi horoscope online, free hindi horoscope, hidni rashi, hindi rashifal by date of birth, hindi rashifal 2016

सिंह राशि में वक्री चल रहे बुध आज से मार्गी होकर वापस कन्या राशि की ओर जा रहे हैं. ऐसे में आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि :-

आज आप किसी यात्रा पर जाने के मूड में हैं. आपकी विदेश यात्रा के भी संकेत हैं. ये यात्रा काम के सिलसिले में या परिजनों के साथ भी हो सकती है. इस यात्रा से आपको बहुत खुशी मिलेगी. अगर आप अपने परिवार के साथ जा रहे हैं तो आपके रिश्तों में और मजबूती आएगी.

अगर आपकी अपनी संस्था है और आप कोई छोटा-मोटा व्यवसाय करते हैं तो आपको अपने कर्मचारियों को लेकर परेशानी हो सकती है. ये उनके बीच का झगड़ा हो सकता है या फिर किसी को फिर से नौकरी पर रखने का मुद्दा. आप पर इस समस्या का प्रभाव पड़ सकता है.

आज आपको लगेगा कि रुपये पैसे से किसी की मदद करनी चाहिए. क्योंकि आपको पता है कि ऐसे नेक कामों का भविष्य में अच्छा फल मिलता है. आपके अपने खर्चे पूरे हो रहे हैं तो दूसरों के लिए थोड़ा बहुत करने में आपका कुछ जाता भी नहीं. आपको मन की खुशी मिल रही है, और क्या चाहिए.

ये भी पढ़े... मंगलवार को करें ये काम, बजरंग बली लगाएंगे बेड़ा पार !

वृष राशि :-

आज आपकी जिंदगी में गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, सावधान रहें. अपनी कथनी पर ध्यान दें, जिससे आप अपने दोस्तों को कुछ गलत ना कह बैठें. कोई ऐसी बात ना बोलें जिससे उन्हें ठेस पहुंचे. आप शांत रह कर अपने रिश्तों को और अधिक मजबूत बना पाएंगे.
आज आप सारे कामों को छोड़कर अपने पार्टनर पर ध्यान केन्द्रित रखेंगे. दोनों एक दूसरे से खूब बातें करेंगे और अपने जज्बातों को जाहिर करेंगे. यह रिश्ते को और गहरा बनाएगा. एक दूसरे के साथ आनंद करें.

परेशानियों के कारण आप कुछ तनाव में रहेंगे. खुद को शांत रखने के लिए आप कुछ समय के लिए अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. लेकिन, इसका मतलब ये नहीं है कि आप अपना काम छोड़ कर नई नौकरी की तलाश शुरू कर दें. कुछ और समय तक टिक कर देखें, अंत में आपको लाभ ही होगा.

आज अपनी संपत्ति के रखरखाव के लिए आपको कुछ बड़े खर्चे करने पड़ेंगे. इससे बजट बिगड़ भी सकता है. लेकिन अपने कीमती घर या जमीन के लिए ये तो करना ही पड़ेगा. इसलिए हिचकिचायें मत. जैसे खर्च हो रहा है वैसे ही देर सवेर कमाई भी हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *