इन सात राशियों की चमकने वाली है तक़दीर, सितम्बर का पहला हफ्ता बनाएगा इन्हें भाग्यशाली !

सितम्बर के इस हफ्ते का आरम्भ बुध ग्रह की वक्री के साथ हो रहा है. इसके साथ इस हफ्ते चन्द्रमा अपने खुद की राशि कर्क में प्रवेश करेगा इसके बाद फिर वह मित्र राशि सिंह तथा बाद में  कन्या राशि में वह प्रवेश करेगा. 

ऐसे में यह हफ्ता आपकी राशि में क्या प्रभाव डाल रहा है. क्या आपको आर्थिक लाभ होगा नोकरी के लिए किया जा रहा प्रयास सफल होगा या नहीं तथा और क्या क्या लाया है सितम्बर का महीना आपके लिए ?

मेष राशि  :- सितम्बर का यह हफ्ता के लिए थोड़ा सा उदासीन हो सकता है क्योकि आप हर कार्य में पूर्ण रूप से शामिल नही हो पाएंगे. अपने ऑफिस में दिए गए लक्ष्यों को पूर्ण करने में आप थोड़ी बहुत कठिनाइयों का समाना कर सकते है. 

परन्तु यदि आप व्यवसाय करते है तो यह महीना आपके लाभकारी सिद्ध हो सकता है. यदि आप अपनी नोकरी अथवा उद्योग में किसी भी प्रकार का परिवर्तन चाहते है तो यह समय उसके लिए उपयुक्त है. अपने परिवार एवम प्रियजनों के साथ आपका यह महीना काफी अच्छा जाने वाला है. 

वृष राशि :- आपको पिछले दिनों से जिस किसी भी परेशानियों का सामना कर रहे है उससे आप इस सप्ताह मुक्ति प्राप्त करने वाले है. इस राशि के उन जातको के लिए यह महीना अत्यंत शुभ है जो अपना खुद का व्यवसाय प्रारम्भ करना चाह रहे है. इसके साथ ही आपके प्रयास एवम मेहनत जल्द ही रंग लाने वाले है. 

आपके आर्थिक हालातो में भी बेहतर सुधार की सम्भावना है. 

मिथुन राशि :- यह हफ्ता आपके जिंदगी में महत्वपूर्ण बदलाव लाने वाला है हो सकता है की आपको कुछ अहम फैसले लेने पड़े. इस हफ्ते आप एक तरह से असमंजस में रह सकते है परन्तु समझदारी से लिए गए फैसले सकरात्मक परिणाम लाएंगे. 

हो सकता है आपको नौकरी में कोई बेहतर अवसर मिले या फिर यह भी हो सकता है कि किसी नई परियोजना का कॉन्ट्रेक्ट आपके हाथ लगे. आर्थिक रूप से इस सप्ताह आपके खर्च बढ़ने की उम्मीद है. घरेलु सुख-सविधाओं को जुटाने के लिये आप कोई बड़ा खर्च करने का विचार भी बना सकते हैं. प्रेमजीवन अच्छा रहने के आसार हैं लेकिन सेहत के प्रति सचेत रहें. 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *