यदि ये 10 चीज़े हो रही है आपके साथ तो जल्द बनोगे करोड़पति

यदि ये 10 चीज़े हो रही है आपके साथ तो जल्द बनोगे करोड़पति

हमारे हिंदी धर्म में शगुन एवम अपशगुन से सम्बन्धित अनेक मान्यताये प्रचलित है. यदि देखा जाए तो इनका भी अपना एक विज्ञान होता है, दरअसल प्रकृति में सकरात्मक एवम नकरात्मक ऊर्जा का संचार बना हुआ है.

जब आपका अच्छा वक्त चल रहा होता है तो आपके पास सकरात्मक ऊर्जा का संचार बढ़ जाता है तथा प्रकृति आपको किसी न किसी रूप में लाभ का संकेत देती है जिसे हम शगुन कहते है. जैसे अचनाक गायो का आपके घर के आस पास आकर बैठ जाना.

यह संकेत करता है की आपके घर जल्द ही बहुत बड़ी ख़ुशी आने वाली है. इसी तरह अनेक ऐसे संकेत है जिनका आपके आस पास घटित होना यह संकेत देता देता है की जल्द ही आप पर धन की वर्षा होने वाली है.

1 . ज्योतिष में बतलाया गया है की यदि कोई व्यक्ति किसी कार्य से घर से बाहर निकलने के तैयारी कर रहा हो और उसी दौरान उसके पर्स अथवा जेब से पैसे गिर जाय तो यह बेहद शुभ शगुन माना जाता है. यह संकेत होता है की बहुत जल्द व्यक्ति को कही से धन की प्राप्ति होने वाली है.

2 . यदि चूल्हे में चढाया गया दूध किसी वजह से उबाल आ जाए तो यह ज्योतिष अनुसार शुभ कहा गया है. यदि आपके साथ यह चीज़ हो रही है तो समझ लीजिये की आपको धन से सम्बन्धित किसी कार्य में सफलता मिलने वाली है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *