आज के दिन इन राशियों पर है मेहरबान शनिदेव, कहि वह आप तो नहीं !


शनिदेव को दण्डाधिकारी कहा गया है, वे व्यक्ति के कर्मो के अनुसार उन्हें दण्डित करते है. शनिदेव बुरे कर्म करने वाले व्यक्तियों को दण्डित कर उन्हें सही मार्ग में लाते तथा यदि उनकी कृपा किसी भक्त पर हो जाए तो वह व्यक्ति हर प्रकार की समस्या से मुक्ति पा जाता है शनिदेव उसका घर खुसियो एवम सुख सम्पति से भर देते है. 

आज के दिन ग्रह नक्षत्रो के कुछ ऐसी विशेष स्थिति बनी है जिसमे शनि देव की कुछ राशियों पर विशेष कृपा बन रही है, आइये जानते है आखिर कौन सी वे भाग्यशाली राशिया है जिन पर स्वयं शनिदेव कृपा बरसा रहे है. 

मेष राशि :-

इस राशि के जातक आज हर प्रकार की कानूनी परेशानियों से मुक्ति पा जायेंगे. परन्तु वितीय क्षेत्र में काम करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का समय उचित नहीं है. इसके साथ ही इस जातक की राशि के किसी झगड़े में फसने के भी संकेत मिल रहे है. अतः  हो सके तो किसी भी प्रकार के गम्भीर मसले को शांति से सुलझाने का प्रयास करे. 

यदि आप व्यपारी है तो आज का दिन व्यापर की दृष्टि से आपके लिए बेहद शुभ है. आज के दिन आप अपनी आँखे चारो तरफ से खुली रखे क्योकि कोई भी नया आईडिया आपको बुलन्दियो पर ले जा सकता है. अचानक धन लाभ बनने के आसार दिख रहे है. 

वृष राशि :-

आज के दिन आपके में परिवार में किसी के साथ आपकी अनबन हो सकती है अतः अपने क्रोध को नियंत्रण में रखने का प्रयास करे. आप कई दिनों से कुछ खरीदारी करने की सोच रहे है तो आज आपके लिए उस चीज़ को खरीदने का उचित दिन है. 

आर्थिक मामलो में आज का दिन आपके लिए उचित है . आज आपका आत्मविश्वाश का स्तर भी उच्चा रहेगा इसके साथ ही किसी शुभ समाचार मिलने के आसार बन रहे है. किसी नए व्यापार को आरम्भ करने के लिए भी आज का दिन आपके लिए उपयुक्त है. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *