लाल किताब से जुड़ा अचूक उपाय, बदल के रख देगा आपकी देगा आपकी किस्मत !

कई बार व्यक्ति द्वारा लाखो प्रयास करने के बावजूद भी उसे वह सफलता नहीं मिल पाती जिसकी लिए वह कड़ी मेहनत करता है. इस तरह की परिस्थिति कई लोगो के साथ होती है जिसका मुख्य कारण होता व्यक्ति की ग्रह दशा का खराब चलना.

यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है और आपका लग रहा की आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही, चारो तरफ से निराशा ही हाथ आती दिख रही है. मानो जैसे दुर्भाग्य ने आपको आ घेरा हो, आपको आपकी नोकरी, आपके व्यापार एवम कारोबार में अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा हो.

तो आपके इन परेशानियों से निजात दिलाने के लिए आज हम आपके लिए लाल किताब से जुड़े बहुत ही सरल एवम अचूक उपाय लेकर आये है जिसका प्रभाव शीघ्र ही देखने को मिलता है.

यदि आप लाल किताब की इस विधि को पूर्ण विशवास के साथ करेंगे तो यह उपाय अवश्य ही आपकी किस्मत को बदल देगा तथा आप भी अपने जीवन में सफलता की सीधी चढ़ पायेंगे.

किस्मत बदलने के उपाय :-

अपनी किस्मत को बदलने के लिए आप केले के पत्ते पर 1 निम्बू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लोंग, 2 बड़ी इलायची रख ले और फिर आप उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आये, साथ ही आप प्रार्थना करे करे कि आपकी किस्मत जल्दी ही बदल जाए.

आप एक बात का और ध्यान रखे कि आप जब भी घर से भर निकले तब आप ये प्रार्थना करे कि हे दुर्भाग्य, संकट, विपत्ति आप मेरे साथ चौराहे पर चले, तब आप उस पत्ते को रखने जाए. जब आप पत्ते को रख दो तो आप पत्ते की तरफ हाथ जोड़ कर कहे कि आप उनसे विदा ले रहे हो.

उनसे कहे कि अब वे आपके साथ न आये. इस उपाय को आप पुरे मन से करे. आपकी किस्मत शीघ्र ही बदलने लागगी.

आप सरसों के तेल में गेहूं के आटे को सेक ले, साथ ही आप पुराने गुड से 7 पुये भी बना ले, उनके साह आप 7 आक के फूल, सिंदूर को रखा ले. इसके बाद आप रुई से बत्ती बना ले और उसे सरसों के तेल में भिगो कर उसे मिटटी के दीपक में रख लें.

अब आप इन सब चीजो को एक पत्तल पर रख ले और शनिवार के दिन किसी चौराहे पर रख आये. आप ईश्वर से प्रार्थना करे कि वे आपका साथ दें और जल्दी ही आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में परिवर्तित करे.

अपनी किस्मत में परिवर्तन लाने के लिए एक टोटका आप ये भी अपना सकते है कि आप 3 पके हुए निम्बुओ को लें और उनमे से एक को आप नीले रंग से, दुसरे को आप काले रंग से और तीसरे को आप लाल रंग से रंग दे, फिर आप इन तीनो निम्बूओ में एक एक साबुत लौंग को गाड दे.

अब आप तीन मोती चूर के लड्डू और उनके साथ तीन लाल पीले फूलो को ले कर, इन सब को एक रुमाल में बाँध ले. फिर आप इस रुमाल को अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमा कर किसी बहती नदी के पानी में प्रवाहित कर दे. आप इस बात का ध्यान जरुर दे कि जब आप इसे जल में प्रवाहित कर रहे हो तो उस समय आपके पास कोई व्यक्ति खड़ा न हो.

 

You May Also Like