आपका पर्स रहेगा हमेसा धन से भरा, सिर्फ ये एक चीज़ अपने पर्स में रखने से !

dhan pane ke upay in hindi, dhan prapti ke saral upay hindi me, dhan prapti ke jyotish upay, dhan prapti ke achook upay, dhan prapti ke achook upay in hindi, dhan prapti ke achuk upay in hindi, dhan prapti ke upay lal kitab, धन पाने के अचूक उपाय, धन प्राप्ति के लिए मंत्र, धन प्राप्ति के सामान्य टोटके

dhan prapti ke saral upay hindi me, dhan prapti ke jyotish upay, dhan prapti ke achook upay, dhan prapti ke achook upay in hindi, dhan prapti ke achuk upay in hindi, dhan prapti ke upay lal kitab, धन पाने के अचूक उपाय, धन प्राप्ति के लिए मंत्र, धन प्राप्ति के सामान्य टोटके

dhan pane ke upay in hindi धन पाने के उपाय इन हिंदी 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह गुरु को वैभव, धन एवम शोभाग्य का कारक कहा गया है. यदि ग्रह गुरु किसी व्यक्ति के अनुकूल हो जाए तो उस व्यक्ति को धन से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता.

यदि किसी को धन से सम्बन्धित कोई परेशानी होती है तो ज्योतिष आचार्य उन्हें गुरु को पहले प्रसन्न करने की सलाह देते है. अगर आप भी चाहते है की आपका पर्स सदैव नोटों से भरे रहे तो गुरूवार के दिन यह एक चीज़ अपने पर्स में अवश्य रखे.

ये भी पढ़े... मंगलवार को करें ये काम, बजरंग बली लगाएंगे बेड़ा पार !

ऐसी मान्यता है की ग्रह गुरु को केसर एवम हल्दी बहुत अधिक भाति है अतः यदि आप अपने पर्स में केसर एवम हल्दी का टुकड़ा रखते है तो आपको धन से सम्बन्धित परेशानी नहीं आएगी.

इसी के साथ हम आपको ज्योतिष में बताये कुछ अचूक उपाय बताने जा रह है जो आप एक बार अवश्य अपनाये क्योकि यह बहुत शीघ्र ही प्रभाव में आते है.

ये भी पढ़े... घर के मंदिर में कभी भी ना करें ये गलतिया !

धन से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या आपका छू भी नहीं सकेगी. यह उपाय इस प्रकार है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *