अत्यधिक शकितशाली है माँ दुर्गा के ये 108 नाम वाले मंत्रो का जाप, पांच मिनट में चमक जायेगा आपका भाग्य !

kismat chamkane wala mantra, bhagya chamkane ka mantra, shaktishali mantra, shabar mantra for money, mantra for money, mantra for money and wealth, maa durga mantra, maa kali mantra, maa chamunda mantra, शक्तिशाली मंत्र, दुर्गा मन्त्र, माँ काली मन्त्र, माँ चंडी मंत्र, धन प्राप्ति मन्त्र, चमत्कारी मन्त्र, मनोकामना पूर्ण करने के मन्त्र

chmtkari-mantr

भाग्य चमकाने का मंत्र kismat chamkane wala mantra

हिंदू धर्म में मां दुर्गा को शक्ति स्वरूपा माना गया है . मां दुर्गा की आराधना जीवन में आने वाली हर परेशानी से आपका बचाव करती हैं. नवरात्र में शक्ति की देवी मां दुर्गा की उपासना का विशेष महत्व होता है. इस बार शारदीय नवरात्र एक अक्तूबर से शुरू हो रहे हैं.

ऐसे में हम आपको बता रहे हैं मां दुर्गा की ऐसी उपासना, जिसे नवरात्र में प्रत्येक दिन पांच मिनट करने से आपकी हर इच्छा पूरी होगी . उपासना के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें .

ये भी पढ़े... मंगलवार को करें ये काम, बजरंग बली लगाएंगे बेड़ा पार !

ऐसा कहा जाता है कि नवरात्र में तो मां का स्मरण करने से ही सारे कष्ट दूर हो जाते हैं . इन नौ दिनों में भक्तों को मां भगवती की आराधना पूरे ब्रह्मचर्य का पालन करते हुए करनी चाहिए .

शुद्ध मन से मां की पूजा करने से भक्तों को उनकी तपस्या का सबसे ज्यादा फल मिलता है. इन नौ दिनों में आप बिना किसी मुहुर्त के मंगल कार्य शुरू कर सकते हैं .

शास्त्रों में मां दुर्गा के 108 नाम बताए गए हैं . ऐसी मान्यता है कि नवरात्र में प्रतिदिन सभी 108 नामों का उच्चारण करने से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होती है .

ये भी पढ़े... घर के मंदिर में कभी भी ना करें ये गलतिया !

इसके लिए नवरात्र में प्रतिदिन स्नान करने के बाद शुद्ध आसन पर बैठकर मां दुर्गा के इन सभी नामों का स्मरण करें और बाद में आरती कर मौजूद भक्तनों में प्रसाद वितरित करें .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *