dhan prapti kuber mantra in hindi यदि हो रही हे धन की परेशानी तो राशि अनुसार जरूर अपनाये एक बार यह उपाय !

dhan prapti kuber mantra in hindi, धन प्राप्ती मंत्र इन हिंदी, dhan prapti ke upay hindi me, dhan prapti ke upay lal kitab, makan prapti ke upay in hindi, putra prapti ke totke in hindi, laxmi prapti ke upay lal kitab, dhan prapti mantra mp3 free download, laxmi prapti ke achuk totke, kuber mantra for money

आजकल चल रहे नोटबंदी के कारण अगर आपके जीवन में भी धन की परेशानी चल रही है या किसी और कारण धन आपके पास नहीं रुक रहा है तो कुछ आसान से उपाय कर के आप यह समस्या दूर कर सकते हैं. अपनी राशि के अनुसार ये उपाय कर के अपने आने वाले जीवन को खुशहाल बना सकते हैं.

मेष :- इस राशि के जातकों को अगर धन की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो चंदन से अपनी किस्मत चमका सकते हैं. गुलाब जल में पीला चंदन घिसकर कमल की डंडी से केले के वृक्ष पर उसके पत्तों पर ‘मंत्र:-ऊँ बृं बृहस्पतये नम:’ लिखें और पौधे को पीले वस्त्र में लपेट दें.

वृषभ :- अगर आपका कमाया हुआ पैसा पानी की तरह बह रहा है और आप उसको रोक नहीं पा रहे हैं तो पीपल के पत्ते आपकी समस्या दूर कर सकते हैं. पीपल के पांच पत्ते लें और उसे पीले चंदन में रंग कर बहते हुए पानी में छोड़ दें.

मिथुन :- यदि धन लाभ की स्थिति बनने के बावजूद आपको धन लाभ नहीं हो रहा है तो पीले चंदन की पांच टुकड़ी लेकर उसको केले के वृक्ष पर टांग दें. स्थिति आपके अनुकूल हो जाएगी.

कर्क :- अगर आपका जीवन अनिश्चितता से भर गया है तो इसे दूर करने को लिए सोमवार के दिन एक मुट्ठी साबुत चावल लेकर बहते हुए जल में गुरू मंत्र का जाप करते हुए छोड़ दें.

सिंह :- अगर आप कारोबार में मिल रहे नुकसान से चिंतित हैं तो गाय को हरा चारा खिलाएं. घर में मनीप्लांट की बेल लगाने से भी आपको सफलता मिलेगी.

कन्या :- स्थायी सुख-समृद्धि पाने के लिए मिट्टी के घड़े को गेरूए रंग से रंगकर उस पर मौली बांधें. इसके ऊपर जटायुक्त नारियल रखकर बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें. ध्यान रहे कि पूरा काम गुप्त तरीके से होना चाहिए.

तुला :- यदि हजार कोशिशों के बावजूद आपकी आमदनी में कोई वृद्धि नहीं हो रही है तो कन्याओं को मीठा खिला कर आप अपनी आमदनी बढ़ा सकते हैं. शुक्रवार के दिन सात कन्याओँ को खीर या कोई और सफेद मीठी चीज खिलाएं. आमदनी जल्दी बढ़ेगी.

वृश्चिक :- पर्याप्त आमदनी के होते हुए भी धन एकत्रित नहीं कर पा रहे हैं. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के मंदिर में गाय के घी के दीपक जलाएं और नवदुर्गा के मंदिर में अखंड ज्योति जलाएं.

धनु :- अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए गूलर के 11 पत्तों को मौली में बांधकर किसी वट वृक्ष में बांध दें. इससे आपकी धन की समस्या जल्द दूर होगी.

मकर :- अकस्मात लाभ की स्थिति बनने के बावजूद अगर आप वो लाभ नहीं ले पा रहे हैं तो आक की रूई का दीपक शाम के समय किसी तिराहे पर रख दें. यह आपकी राह में आ रही बाधाओं को दूर करेगा.

कुम्भ :- व्यवसाय में लगातार हानि मिल रही है तो जरूरी है कि आप कुछ टोटके आजमां कर देखें. वट वृक्ष की जड़ को सूती धागे में बांधकर अपनी दुकान के मुख्य द्वार के पास रख दें. अगर सूती धागे में चंदन का रंग लगा कर गुरूवार को यह प्रयोग करें. शीघ्र सफलता मिलेगी.

मीन :- मां लक्ष्मी के मंदिर में सुगंधित धूपबत्ती, अगरबत्ती आदि का दान करें. अगर शुक्रवार के दिन यह कार्य करेंगे तो जल्द ही सफलता मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *