kaisa rhega saal 2017, नया साल 2017 इन राशियों के खोलने वाला है किस्मत का ताला होगी धन की बारिस !

kaisa rhega saal 2017 in hindi, bhavishyafal in hindi 2017, rashifal 2017 hindi me, rashifal 2017 in hindi by date of birth, tula rashi:2017 hindi, 2017 ka rashifal in hindi,rashifal in hindi by date of birth 2017, kumbh rashifal 2017 in hindi, rashifal 2017 in hindi, naya saal kaisa rahega 2017

kaisa rhega saal 2017 in hindi, bhavishyafal in hindi 2017, rashifal 2017 hindi me, rashifal 2017 in hindi by date of birth, tula rashi:2017 hindi, 2017 ka rashifal in hindi,rashifal in hindi by date of birth 2017, kumbh rashifal 2017 in hindi, rashifal 2018 in hindi, naya saal kaisa rahega 2017

kaisa rhega saal 2017 in hindi

 

नए साल 2017 का हम सभी kaisa rhega saal 2017 बेसब्री से इन्तजार करे तो वही पुराने साल की भी कुछ खट्टी मिट्ठी यादे हमे इस साल की याद दिलाएगी. परन्तु आखिर कैसा होना वाला आपका के लिए नया साल तथा क्या कुछ ला रहा हे ये आपके लिए. kaisa rhega saal 2017
किसे अपना प्यार मिलने वाला है तो कौन अपनी जॉब में प्रमोशन पाने वाला है. इसी के साथ आखिर किस पर इस साल देवी लक्ष्मी मेहरबान होने वाली है. इसके साथ ही हम आपको कुछ ऐसे उपाय kaisa rhega saal 2017 बताने जा रहे है जो अगर आप इस नए साल में जरूर अपनाये .. इन उपायो से आप अपनी सभी प्रकार की समस्याओ से मुक्ति पा सकते है .kaisa rhega saal 2017

मेष राशि :- नया साल 2017 मेष राशि के लिए बहुत अच्छा जाने वाला है, आपके नोकरी में भी यह साल बहुत अच्छा प्रभाव डालने वाले है इसके साथ विदेश जाने के भी योग बनते दिख रहे है. इस राशि जातक के व्यापरियो को भी अपने प्यार में बड़ा मुनाफ़ा हाथ लगने वाला है.
यदि आर्थिक लाभ की बात करि जाए तो नया साल भी पुराने की तरह मिला जुला रहेगा. इस नए साल में आपका स्वास्थ एवम वैवाहिक जीवन दोनों ही उत्तम रहेंगे. प्रेम प्रसंगों के मामलो में भी इस जातक के लोगो को सफलता हाथ लगेगी.
उपाय :- इस नए साल आप गरीब को लाल कपडे, चना तथा मसूर की दाल दान करे.

वृष राशि :-कर्क राशि के लोगों के लिए साल के पहले छह महीने जीवन के कुछ क्षेत्रों में लाभदायक परिणाम लाएंगे. साल के पहले छह महीनों में आप अपनी पसंद के क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेंगे. कुछ लोगों के लिए यह समय अपने कारोबार एवं नेटवर्क का विस्तार करने का होगा. बहुत लाभ kaisa rhega saal 2017 की आशा से यदि आप सावधानी पूर्वक निवेश करते हैं तो यह बुरा विचार नहीं होगा. कर्क राशि वाले लोगों में से कुछ लोग संवाद, लेखन, कला, यात्रा, बिक्री, विपणन और मीडिया से लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जो लोग शादी करने की इच्छा रखते हैं उनके लिए यह समय उपयुक्त है. ऐसे लोगों को साहस के साथ अपने प्रेमी के समक्ष प्रस्ताव रखने की जरूरत है. कर्क राश के लोगों के लिए अपने लक्ष्यों को पाने के लिए कठिन परिश्रम करने की जरूरत है. इश राशि के लोगों के लिए सलाह है कि वे अपने खाने और अनावश्यक उत्साह पर नियंत्रण रखें.
उपाय :- रुद्राक्ष की माला धारण करना आपके लिए आपके लाभदायक रहेगा .

मिथुन राशि :- इस (2017 ) साल भी सिंह राशि वालों के लिए एक्साइटिंग रहेगा और आशा है पिछले साल की यह साल भी बेहतर रहेगा. संभावित परेशानियों के लिए सिर्फ तैयार रहने की जरूरत है जो आपके रास्ते में आएगा. इस वर्ष की शुरूआत में कानूनी, कर्ज और नुकसान जैसी समस्या से निपटना पड़ेगा. kaisa rhega saal 2017 हालांकि ये परेशानियां आधा साल बीतने के बाद खत्म हो जाएंगी. इस हाल में आपको सकारात्मक रहना होगा. इस साल आपके लाइफ में हॉट भावुक और रोमांस का पल आएगा आप लियोन पीपल के तौर पर जाने जाएंगे. आपको लेडी लक का भी लाभ मिलेगा. जमीन पर रहें और आपका प्रभाव दूर-दूर फैलेगा. घर, कार और अन्य चीजें खरीदने में धैर्य रखें इसके अलावे परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार रखें. सिंह पर धैय हावी होता है जब वह शिकार के मूड में होता है. यह एडिट्यूड बातचीत के जारये खत्म करने का प्रयास करना चाहिए. अपने करियर में शॉटकट का रास्ता नहीं अपनाएं. अपने काम पर तन-मन-धन से ध्यान दें.
उपाय :- अपने घर में तुलसी का पौधा स्थापित करे

कर्क राशि :- कर्क राशि के लोगों के लिए साल के पहले छह महीने जीवन के कुछ क्षेत्रों में लाभदायक परिणाम लाएंगे. साल के पहले छह महीनों में आप अपनी पसंद के क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेंगे. कुछ लोगों के लिए यह समय अपने कारोबार एवं नेटवर्क का विस्तार करने का होगा. kaisa rhega saal 2017 बहुत लाभ की आशा से यदि आप सावधानी पूर्वक निवेश करते हैं तो यह बुरा विचार नहीं होगा. कर्क राशि वाले लोगों में से कुछ लोग संवाद, लेखन, कला, यात्रा, बिक्री, विपणन और मीडिया से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. जो लोग शादी करने की इच्छा रखते हैं उनके लिए यह समय उपयुक्त है. ऐसे लोगों को साहस के साथ अपने प्रेमी के समक्ष प्रस्ताव रखने की जरूरत है. कर्क राश के लोगों के लिए अपने लक्ष्यों को पाने के लिए कठिन परिश्रम करने की जरूरत है. इश राशि के लोगों के लिए सलाह है कि वे अपने खाने और अनावश्यक उत्साह पर नियंत्रण रखें. धैर्य रखकर आप सफलता पा सकते हैं. साल के दूसरे छह महीने में वित्तीय मामलों को सुलझाने में स्थितियां आपके अनुकूल होंगी. विदेश यात्रा और आध्यात्मिक अध्ययन लाभकारी हो सकते हैं. आपको अपने पिता, अध्यापक और गुरु के प्रति संवेदऩशील और केयरिंग होने की जरूरत है.

सिंह राशि :- इस (2017) साल भी सिंह राशि वालों के लिए एक्साइटिंग रहेगा और आशा है पिछले साल की यह साल भी बेहतर रहेगा. संभावित परेशानियों के लिए सिर्फ तैयार रहने की जरूरत है जो आपके रास्ते में आएगा. इस वर्ष की शुरूआत में कानूनी, कर्ज और नुकसान जैसी समस्या से निपटना पड़ेगा. हालांकि ये परेशानियां आधा साल बीतने के बाद खत्म हो जाएंगी. इस हाल में आपको सकारात्मक रहना होगा. kaisa rhega saal 2017 इस साल आपके लाइफ में हॉट भावुक और रोमांस का पल आएगा आप लियोन पीपल के तौर पर जाने जाएंगे. आपको लेडी लक का भी लाभ मिलेगा. जमीन पर रहें और आपका प्रभाव दूर-दूर फैलेगा. घर, कार और अन्य चीजें खरीदने में धैर्य रखें इसके अलावे परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार रखें. सिंह पर धैय हावी होता है जब वह शिकार के मूड में होता है. यह एडिट्यूड बातचीत के जारये खत्म करने का प्रयास करना चाहिए. अपने करियर में शॉटकट का रास्ता नहीं अपनाएं. अपने काम पर तन-मन-धन से ध्यान दें. इस साल के बीतने के बाद आपको आपकी सांसारिक इच्छाओं और आय की प्राप्ति होगी. आप मुखर हो सकते है और आपका प्रभावशाली नेचर और अधिक बढ़ेगा.
उपाय : प्रतिदिन सूर्योदय को नमस्कार करे .

कन्या राशि :- इस साल कन्या राशि वालों की परेशानियों में बढ़ोतरी हो सकती है इससे निपटने के लिए तैयार रहें. यह साल आपके धैर्य और आंतरिक शक्ति की परीक्षा लेगा. आप भ्रम के जाल में फंसेंगे और आपको अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अतिरिक्त उत्साह दिखाना पड़ेगा. यह वर्ष कन्या राशि के कुछ लोगों के जीवन में बहुत बेहतरी लाएगा. उनके उद्देश्य, साहस और नेतृत्व क्षमता में बढ़ोतरी होगी. यह साल आपके जीवन में समृद्धि लाएगा. हालांकि कुछ लोगों के लिए यह साल खतरनाक और परेशानी भरा भी हो सकता है, अगर ग्रह उचित तरीके से पंक्तिबद्ध नहीं हुआ तो. सफलता और विफलता को एक तरह से स्वीकार करें. कुछ लोगों के लिए शुरुआत का आधा साल फलदायक होगा और उनके लिए लक भी बेहतर होगा.
उपाय :- आपके लिए भगवान विष्णु को पूजा फलदायी रहेगी.

kaisa rhega saal 2017

तुला राशि :- तुला राशि के लोगों के लिए यह समय अपने प्रकृति प्रदत्त सौंदर्य को सामने लाने और व्यावहारिकता का उपयोग करने के लिए सर्वाधिक उपयुक्त है. संवाद, कला, संगीत और रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय पूर्ण रूप से लाभदायी है. इस राशि के लोग यह सुनिश्चित कर लें कि वे इस साल अपने कौशल का पूर्ण लाभ उठाएंगे. इस साल आपकी स्वभाविक सुंदरता अपने पूर्ण अवस्था में रहेगी और आप बड़ी संख्या में विपरीत लिंग वाले लोगों को आकर्षित कर पाएंगे. लेकिन उन लोगों से आपको सावधान रहने की जरूरत है जो पहले से ही रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, तुला राशि के लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. तुला राशि के लोगों के लिए सलाह है कि वे विलासिता और अहंकार के मायावी जाल में गिरने से बचें.
उपाय :- चांदी का कड़ा आपने दाए हाथ में धारण करे.

वृश्चिक राशि :- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए वर्ष 2017 निजी जीवन और पेशे के लिहाज से मिलाजुला रहेगा. इस राशि के लोगों को संबंधों को लेकर सचेत रहने की जरूरत है. वृश्चिक राशि वाले लोगों को परिवार में खासकर माता के साथ सौहार्द कायम रखने के लिए काफी प्रयास करने की जरूरत है. इस साल आपको अपने मूल निवास से यात्रा करनी पड़ेगी. रीयल स्टेट और जमीन का सौदा करते समय सावधानी और चतुराई बरतने की जरूरत है. इस राशि के लोग अपनी बातचीत की कला से अपने दुश्मनों पर विजय हासिल कर सकेंगे. आप खुद को इस तरह से पेश करेंगे जिससे आपके चाहने वाले आपका विश्वास करेंगे और बुरे समय में आपके साथ रहेंगे. साल के दूसरे छह महीनों के दौरान आपको जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में लाभकारी परिणाम देखने को मिलेंगे. करियर, परिवार और पेशेगत मामलों में आपको सफलता और सकारात्मक परिणाम नजर आएंगे. इस दौरान आपके पास अचानक धन आता दिखाई देगा.
उपाय :- बजरंगबलि हनुमान के दर्शन व उनकी आराधना आपके लिए लाभदायक रहेगी.

धनु राशि :- धनु राशि के जातकों के लिए साल 2017 शुभ अवसर लेकर आ रहा है. जनवरी और फरवरी माह के बीच में धनु राशि के जातकों का रोमांस शुरू होने और शादी की प्रबल संभावनाए बन रही हैं. इस साल आप नई एक्टिविटिज के लिए ऊर्जा से परीपूर्ण रहेंगे और नए मुकाम हासिल करेंगे. पैदा हो रही सारी परिस्थितियों को आप सकारात्मक ऊर्जा से निपटाएंगे. घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल बनेगा. वातावरण पूरी तरह आपके अनुरुप रहेगा. इस साल आपका भाग्य आपका पूरा साथ दे रहा है. कामों में निरंतर परिवर्तन और सुधार होगा. बैंकिंग और ऋण के क्षेत्र में आपको लाभ होने वाला है. ध्यान आध्यात्म पर केंद्रित रहेगा, दान-दक्षिणा और धर्म-क्रम के लिए तीर्थयात्रा का दौरा करेंगे. एक्स्ट्रा जिम्मेदारी लेने के लिए एकदम तैयार रहें. वित्तिय लेन-देन के मामलो में देरी और लापरवाही ना बरतें. रिलेशनशिप में भरपूर वक्त दें. इस साल आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कुल मिलाकर यह साल आपके लिए सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा.
उपाय :- देवी लक्ष्मी की शाम को आरधना आपके लिए लाभदायक रहेगी.

मकर राशि :- साल 2017 आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. इस साल आप सफलता के नए मुकाम को छुएंगे और धन-धान्य संपन्न होंगे. घर-परिवार में समृद्धि आएगी. करियर के मामले में यह साल मिला-जुला परिणाम देने वाला है. प्रेम-प्रसंगो और फालतू के कामों मे पड़कर आप अपने अध्ययन व करियर को चौपट कर सकते हैं. लव लाइफ के प्रति आपकी अप्रोच इस साल बैलेंस रहेंगी. इस साल आपको परिवार और दोस्तों का kaisa rhega saal 2017 साथ और पूरा सहयोग मिलेगा. लक्ष्यों को समय से पहले ही पूरा कर लेने से मन में आत्मविश्वास बना रहेगा. स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. कहीं से कोई अशुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम प्रसंग उजागर होने से परिवार में तनाव हो सकता है. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं. घर में पूजा पाठ या धार्मिक आयोजन की स्थिति बन सकती है. अगर आप विवाहित हैं तो आपके बच्चे इस साल आपको जमकर खुशी देंगे. अजनबी पर भरोसा नहीं करने से समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. धन हानि के भी योग बने हुए हैं.
उपाय :- गरीबो को दान आपके लिए सर्वोत्तम रहेगा.

कुम्भ राशि :- जनवरी से जून तक आप पर कामदेव की विशेष कृपा रहेगी. आपका जीवन प्यार और रोमांस से भरपूर रहेगा. लेकिन रूमानी स्वभाव के चलते आपको थोड़ा सावधान रहने की भी जरूरत है. यदि शादी का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिये समय अनुकूल है. आपको पूरे उत्साह के साथ नये सफर के लिये तैयार रहना चाहिये. पार्टियों के शौकीन लोगों को शुरुआती छह महीनों में जमकर सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का भी अवसर मिलेगा. यदि करियर के लिये आपने अच्छी मेहनत और पूरी लगन दिखाई है तो इसका फल मिलने का समय निकट है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे विद्यार्थियों को मेहनत के अनुकूल फल मिलने के आसार है. इस साल खुद को नियोजित करना आपकी सफलता का मंत्र होगा.

मीन राशि :- इस साल आपको लगन एवं प्रयासों में निरंतरता बनाए रखना चाहिये. अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिये आध्यात्म से जुड़े रहना आपके लिये लाभप्रद रहेगा. अपनी वक्तव्य कला में भी निपुणता हासिल करने के लिये ये बेहतरीन समय होगा. अपने साथी के सहयोग से कठिन से कठिन चुनौतियों का सामना कर सकेंगे. साल की दूसरी छमाही में आप अपने कामों को लक्ष्य तक पहुंचाने में सफल रहेंगे. 2017 आपके लिए ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लेकर आएगा. बच्चों की जीत और अपार समृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं. परिवार में नए सदस्य के आने की भी संभावना है. आपका भाग्य और रचनात्मक ऊर्जा के माध्यम से मनोरंजन या खेल के क्षेत्र में अच्छे नतीजों की उम्मीद है. निवेश के मामले में सावधानी पूर्वक आगे बढ़ते हुए किस्मत आजमा सकते हैं. इस अवधि के दौरान पिता और शिक्षकों के साथ संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ने का योग है. अच्छे विचारों के साथ जुड़े रहिए कुछ बड़ा करने का संयोग है.
उपाय :- गरीब व्यक्तियों को केलो का दान करे. kaisa rhega saal 2017


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *