किसी को भी वश में करने का अचुक मंत्र | kisi ko vash me karne ka mantra

kisi ko vash me karne ka mantra

kisi ko vash me karne ka mantra

kisi ko vash me karne ka mantra किसी को वश में करने का मन्त्र

premi ko vash me karna, rang gora karne ke totke, pati ko vash me karne ka totka, stri vashikaran mantra hindi me, kisi ko vash me karne ki dua, vash me karne ke totke in hindi, patni ko vash me karne ka mantra, premi ko vash me karne ke totke in hindi
kisi ko vash me karne ka mantra

आज हम आपको बताने जा रहे है किसी को भी वश ( kisi ko vash me karne ka mantra ) में करने का मन्त्र , दोस्तों इससे पहले हम आपको इस मन्त्र व इससे जुडी आगे की प्रक्रिया के बारे में बताये उससे पहले यह जान ले की यह प्रयोग तब ही करना जब आपको इसकी ज्यादा जरूरत हो इसके साथ ही इसका दुरूपयोग भूल से भी मत करना.

किसी को भी वश में करने वाला यह मन्त्र अत्यंत शक्तिशाली व प्रभावशाली है इसके माध्यम से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है तथा अपने इशारो पर काम करवा सकते है.

वशीकरण मन्त्र vashikaran mantra 

ॐ कलीम कृष्णाय नमः

इस मंत्र को हर रोज 551 बार जप करें , और इस मंत्र ( kisi ko vash me karne ka mantra ) को केवल शुक्रवार वाले दिन ही शुरू करें .

वशीकरण मन्त्र विधि अपने प्यार को प्राप्त करने के लिए kisi ko vash me karne ka mantra ki vidhi

इसके लिए 7 पान के पते चाहिए थोड़ा सा सिन्दूर चाहिए थोड़ा सा पानी चाहिए लगातार इस मंत्र को 7 दिन तक इन सातों पान के पतों के ऊपर पढ़े. अगले शुक्रवार को थोड़े से सिन्दूर को थोड़े से पानी में मिला ले फिर उस सिन्दूर से उस इंसान का नाम एक पान के पत्ते ( जिस को आपने वश में करना है ) लिखें, और उस पान के पते को अपने सिर के ऊपर से घड़ी की दिशा में 21 बार घुमा ( kisi ko vash me karne ka mantra ) के कहीं दूर फैंक दे . लगातार 7 दिन तक यह प्रयोग करें और आठवे दिन उस इंसान के सामने जाएँ जिसको आपने वश में करना है आपको मन माँफिक रिजल्ट मिलेगा.

दुसरा वशीकरण मन्त्र second vashikaran mantra

यदि आपका को अपने किसी शत्रु को वश में करना है उसके लिए यह मन्त्र अत्यधिक कारगर है इसकी सहायता से आप किसी भी व्यक्ति अथवा शत्रु को आसानी से वश ( kisi ko vash me karne ka mantra ) में कर सकते हो.

ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी
.
इस मन्त्र के प्रयोग से कोई भी व्यक्ति चाहे वह कितना ही ज्ञानी क्यों न हो आपके वश में आ जाएगा तथा आप इस मन्त्र की सहायता से उसे अपनी इच्छानुसार कोई भी कार्य करवा सकते है.( kisi ko vash me karne ka mantra ) 

वशीकरण मन्त्र की प्रयोग विधि kisi ko vash karne me karne ka mantra vidhi

शनिवार के दिन सुबह स्नान करके काली माँ के मंदिर जा के माथा टेके. फिर किसी सुनसान जगह पे जा के एक नींबू, पर उस इंसान का नाम लिखें (जिस को आपने वश में करना है ) ( kisi ko vash me karne ka mantra ) और दूसरे नींबू पर अपना नाम लिखें. सफ़ेद कागज पर उस इंसान का नाम 251 बार हरे पेन से लिखें फिर उस नीबूं को उस कागज में लपेट लें, उसके बाद 251 बार ऊपर दिए गए मंत्र को पढ़ें फिर उन निम्बूओ को कागज से निकल लें फिर जिस नीबूं पर उस इंसान का नाम लिखा है उसे काट कर उसका रस पी जाएँ. अगले दिन कागज और दूसरे नीबूं को किसी बहते हुए पानी में बहा दें, अगले 11 दिनों तक रोज सुबह उठ कर 111 बार इस मंत्र का जाप करें

तीसरा वशीकरण मन्त्र third vashikaran mantra

यह तीसरा वशीकरण मन्त्र अत्यंत शक्तिशाली है इस मन्त्र  kisi ko vash me karne ka mantra को तभी प्रयोग में लाये जब एक अधिक व्यक्ति को वशीकरण कर रहे हो.

ॐ नमो नाराणाय सर्व लोकान मम वषय कुरु कुरु स्वहा

यह वशीकरण मन्त्र एक अधिक लोगो पर प्रयोग किया जाता है जैसे कोई ग्रुप अथवा टीम.

इसमें सफलता की सम्भवना बहुत कम होती है परन्तु अगर ये निपुणता से किया जाए तो यह 100 प्रतिशत कार्य करता है तथा आप बहुत अधिक सफलता कुछ ही दिनों में प्राप्त कर सकते है.

वशीकरण मन्त्र की प्रयोग विधि kisi ko vash me karne ka mantra vidhi

जितने भी व्यक्ति को आप को वश में करना है उतने आपको पान की सुपारी चाहिए. एक सफ़ेद कागज पर सबका नाम लिखे. अब एक काले रंग का कपड़ा लेकर कागज kisi ko vash me karne ka mantra और उस पान की सुपारी को उस कपडे में एक पोटली बनाकर बाँध ले.

अब अमावस के दिन इस पोटली को कब्रिस्तान के पास ले जाकर जला दे इससे तुरंत वशीकरण होता है.

सास को तुरंत वश में करने का मन्त्र और टोटका
फोटो से करे किसी को भी तुरंत वश में अचूक उपाय
लड़की को वश में करने का अचूक मंत्र

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *