परीक्षा में पास होने का अचूक उपाय pariksha me pass hone ke upay

pariksha me pass hone ke upay or exam me safalta ke upay

pariksha me pass hone ke upay, exam me safalta ke achuk upay

pariksha me pass hone ke upay परीक्षा में पास होने के उपाय 

यदि एग्जाम आने वाले है और आप परीक्षा में पास होना ( pariksha me pass hone ke upay ) चाहते है परन्तु आपका पढाई में मन नहीं लग पा रहा व आपको चीज़ों को याद करने में परेशानी हो रही है तो आप हमारे द्वारा बताये जा रहे परीक्षा में पास होने के उपाय को अपनाकर बहुत अच्छे नम्बर ला सकते हो.

परीक्षा में पास होने ( pariksha me pass hone ke upay ) के इस उपाय को अपनाने से पहले इस बात अवश्य ध्यान दे की आपकी भगवान पर पूरी आस्था एवम श्रद्धा हो इसके साथ ही यह भी याद रखे की कर्म प्रधान होता है.
गुरुवार को इमली के पत्ते को अपनी किताबो में रखने से पढ़ने वाले विधार्थी की बुद्दि तेज़ होती है !’

परीक्षा में पास होने के लिए शनिवार को करे यह उपाय pariksha me pass hone ke liye shanivar ka upay

ज्योतिशिविर्द के अनुसार जब भी शनि की साढ़ेसाती और ढैया चलती है तो बच्चे का मन पढाई में नही लगता है उस समय ज्योतिषी के सलाह से शनि के उपाय करवाने चाहिए ! ( pariksha me pass hone ke upay ) या आप बिना ज्योतिष के सलाह बिना सरसों के तेल का छाया दान, शनि की वस्तुओं का दान, शनि के मंत्रों का जप आदि करा सकते है

परीक्षा में पास होने के लिए भगवान गणेश का उपाय pariksha me pass hone ke liye load ganesh ka upay

हर बुधवार को भगवान श्री गणेश की पूजा करें ! और नियमित रूप से श्री गणेश मंदिर जाएँ ! गणेश जी को मूंग के लड्डुओं का भोग लगाकर परीक्षा में सफल होने की प्रार्थना करें ! ( pariksha me pass hone ke upay )

परीक्षा में पास होने के लिए रखे इन कुछ विशेष बातो का ध्यान pariksha me pass hone ke liye kuchh visesh upay

परीक्षा में पास होने के लिए ( pariksha me pass hone ke upay ) विद्यार्थियों को अपने कमरे में देवी सरस्वती की फोटो लगानी चाहिए. तथा सोते समय विद्यार्थियों को दक्षिण की दिशा की ओर मुह करके नहीं सोना चाहिए. अष्ट सरस्वती यंत्र पहनने से विद्यार्थी की बुद्धि तेज होती है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *