फोटो से वशीकरण के उपाय | photo se vashikaran in hindi

vashikaran by name in hindi, vashikaran kaise kare hindi, photo se vashikaran karne ka mantra in hindi, long se vashikaran in hindi, baal se vashikaran hindi, vashikaran karne ka tarika hindi me, namak se vashikaran, vashikaran karna hai, आसान वशीकरण मंत्र, नाम से वशीकरण कैसे करे, नमक से वशीकरण, वशीकरण कैसे करते है, वशीकरण यन्त्र, स्त्री वशीकरण उपाय, नाम से वशीकरण. मंत्र बाल से वशीकरण फोटो से वशीकरण इन हिंदी

फोटो से वशीकरण के उपाय photo se vashikaran in hindi

vashikaran by name in hindi, vashikaran kaise kare hindi, photo se vashikaran karne ka mantra in hindi, long se vashikaran in hindi, baal se vashikaran hindi, vashikaran karne ka tarika hindi me, namak se vashikaran, vashikaran karna hai, आसान वशीकरण मंत्र, नाम से वशीकरण कैसे करे, नमक से वशीकरण, वशीकरण कैसे करते है, वशीकरण यन्त्र, स्त्री वशीकरण उपाय, नाम.से.वशीकरण. मंत्र, बाल से वशीकरण

यदि आप किसी व्यक्ति को फोटो से वशीकरण photo se vashikaran in hindi करना चाहते हो तो उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है उस व्यक्ति की फोटो तथा दुसरा उसका नाम. फोटो द्वारा वशीकरण से आप जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते है बगेर उसके नजदीक जाए अथवा उसके पास जाए उसे वश में कर सकते है.

इस वशीकरण उपाय द्वारा आप अपने रूठे पति, पत्नी , लड़की , लड़का किसी को भी वश में कर सकते है तथा उनके प्यार में अपना कब्जा जमा सकते है.

फोटो से वशीकरण के फायदे photo se vashikaran in hindi

लड़की को वश में करने के लिए, लड़के को वश में करने के लिए photo se vashikaran, पति को वश में करने के लिये, पत्नी को वश में करने के लिए, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रंड को वश में करने के लिए.
फोटो से वशीकरण करने के लिए आपको उस व्यक्ति जिस को आप वशीकरण करना चाहते है का नाम के साथ कुछ मंत्रो का जाप करना है जो हम आपको निचे की लाइन में बताएंगे. इसके साथ ही मन्त्र जाप के समाय उस व्यक्ति की फोटो अपने हाथ में अवश्य रखे.

फोटो से वशीकरण का मन्त्र photo se vashikaran mantra

” ओम रं श्रृं नाम वश्यमानाया हुं ”

इस मन्त्र में नाम की जगह आपको उस व्यक्ति का नाम लेना है जो जिसे आप अपने वश में करना चाहते है. इसके साथ ही इस बात पर अवश्य ध्यान दे की यदि आप किसी लड़की को वश में कर रहे है तो दुर्भावना के दृष्टिकोण से ऐसा ना करे क्योकि इस मन्त्र का प्रभाव उलटा हो सकता है. अपने प्रेमी जिसको आप चाहते है को आप वश में कर सकते है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *