पीपल के पत्ते का एक चमत्कारी उपाय | pipal ke patte ka totka

पीपल के पत्ते से वशीकरण पीपल पूजा पीपल के वृक्ष के लाभ पीपल के औषधीय गुण पीपल की पूजा कैसे करे लौंग के टोटके लौंग के उपयोग लौंग का तेल the pipal tree pipal ke fayde in hindi

पीपल के पत्ते से वशीकरण, पीपल पूजा, पीपल के वृक्ष के लाभ, पीपल के औषधीय गुण, पीपल की पूजा कैसे करे, लौंग के टोटके, लौंग के उपयोग, लौंग का तेल, the pipal tree, pipal ke fayde in hindi, pipal in hindi, pipal tree puja in hindi, pipal tree in english, pipal tree oxygen, uses of peepal tree in marathi, pipal ke ped ke upay in hindi

pipal ke patte ka totka

दोस्तों आज हम आपको pipal ke patte ka totke के बारे में बताने जा रहे है. दोस्तों इस टोटके को बताने से पहले हम आपको यह की कृपया इसका दुरपयोग मत करना. यह टोटका केवल तभी प्रयोग में लाये जब अत्यंत जरूरत हो. किसी को चोट पहुचने अथवा नुक्सान पहुचने की दृष्टि में यह टोटका कार्य नहीं करेगा.

यदि कोई पुरुष किसी स्त्री को आकर्षित करना चाहता है अथवा कोई स्त्री किसी पुरुष को आकर्षित करना चाहती है तो इस पीपल के टोटके का प्रयोग जरूर करे.

pipal ke patte ka totka or iski pryog vidhi

इसके लिए आप सर्वप्रथम पीपल के वृक्ष से ताजा दो पत्ते ले आये. ध्यान पीपल के पत्ते निचे से उठाये हुए, पिले और सूखे ना हो. अब जिस किसी से भी प्यार करते हो उसका नाम पीपल के पत्ते में कपूर के जले हुए काले अवशेष से लिख दे.

अब एक पीपल के एक पत्ते को उसी पीपल के पेड़ के पास रख दे जहां से आप वह पत्ता लाये थे. पीपल के पेड़ के पास जाकर उस पत्ते को उलटा करके रखे व उस पर एक भरी पत्थर रख दे.

इसके बाद पीपल के दूसर पत्ते को अपने छत के ऊपर उलटा रख दे तथा उसके ऊपर एक छोटा सा पत्थर रख दे ताकि वह से कही उड़ न जाए. अब प्रतिदिन प्रातः काल उस पीपल के पेड़ में पानी डाले. कुछ दोनों बाद आप उस pipal ke patte ka प्रभाव देखने लगेंगे.

वह व्यक्ति जिसका आप ने पीपल के पत्ते पर नाम लिखा वह आप से सम्पर्क बनाने की कोशिश करने लगेगा और आप पर आकर्षित होने लगेगा. यह pipal ke patte ka totka अत्यंत शक्तिशाली अतः एक बार फिर हम आपको आग्रह करते है की कृपया इसका किसी नुकसान पहुचने के मकसद से प्रयोग बिलकुल भी मत करना.

pipal ke patte ka totka

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *