Vashikaran mantra – एक ऐसा वशीकरण मंत्र जो कर ले किसी को भी वश में

vashikaran mantra and vidhi और Vashikaran mantra वशीकरण मंत्र. vashikaran specialist in delhi.

vashikaran mantra app, vashikaran mantra and vidhi, vashikaran mantra and vidhi for husband, vashikaran mantra and vidhi hindi, vashikaran mantra at home, vashikaran mantra atharva veda, vashikaran mantra aur vidhi, vashikaran mantra by lemon, vashikaran mantra by name, vashikaran mantra bataye, vashikaran mantra by photo at home,

Vashikaran Mantra in hindi – वशीकरण मंत्र

वशीकरण मंत्र जाने से पहले हमें ये देखना होगा की वशीकरण है क्या. जिस क्रिया से किसी प्राणी को भी वश में किया जा सके उसे वशीकरण कहते है. वशीकरण की देवी सरस्वती है जिन्हें विद्या की देवी भी कहा जाता है और जो हमें बुद्दि देती है.

वशीकरण में एक और बात जाननी जरुरी है की कभी भी वशीकरण का गलत प्रयोग ना करे इससे हमे पाप लगता है और भगवान् की कृपा हम पर नहीं होती है.

वशीकरण मंत्र को कैसे प्रयोग करे –

वशीकरण का प्रयोग वसंत ऋतू में पहले पहर में करना उत्तम माना जाता है. पहले पहर का मतलब है सूर्योदय से अगले चार घंटे. इसमें उत्तर की तरफ मुह करके इसके प्रयोग को उत्तम माना गया है. इसका प्रयोग सोमवार से आरम्भ हो तो और भी अच्छा.

Vashikaran mantra in hindi:

ॐ भगवती भग भाग दायनी देव
दन्ती मम वंश्य करु करु स्वाहा।

विधि: इस मंत्र का प्रयोग स्त्री को वशीभूत करने के लिए किया जाता है. (देव दन्ती के स्थान पर स्त्री का नाम बोलें). इस मंत्र के द्वारा गुरुवार को खुसी खुसी नमक लेकर और इस मंत्र से 7 बार अभिमंत्रित कर के – इच्छित स्त्री के खाने या पिने में दें. ऐसे करने से वो स्त्री शत प्रतिशत मोहित हो जायेगी.

इसके साथ साथ आप किसी vashikaran specialist से बात कर सकते है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *