एक रोटी का उपाय चमका देगा आपकी किस्मत

कई बार ऐसा होता है कि आपका बनता काम या फिर बना हुआ काम बिगड़ जाता है, जिससे आपको बड़ा नुकसान होता है। कई बार हम लाख कोशिशों के बावजूद आपने कार्य में सफल नहीं हो पाते हैं। आपके जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या हो और बिगड़े काम नहीं बन रहे हो तो ज्योतिषियों द्वारा बताए गए अद्भुत उपाय अपनाएं और बिगड़े काम बनाएं।

ऐसे में अधिकतर लोग आपनी किस्मत को दोष देते हैं। इतना ही नही किसी भी कार्य में जब वो नाकामयाब हो जाते हैं तो बैठकर अपनी किस्मत को ही कोसते रहते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसी कोई समस्या है तो समझ लिजिए आपकी परेशानी दूर होने वाली है। क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रभावि उपाय लेकर आए हैं जो आपकी किस्मत को चमका देगा।

ऐसा प्रभावि उपाय लेकर आए हैं जो आपकी किस्मत को चमका देगा। यह उपाय आपको केवल एक रोटी से ही करना होगा जिसका प्रभाव आप जल्द ही अपने जीवन पर देख सकेंगे। इसके बाद आपकी किस्मत हर कदम पर आपका साथ देगी और आपके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे।जब भी रोटी बनाए पहले रोटी को अलग कर लें। इस रोटी के समान चार हिस्से कर लें। इन टूकड़ों पर गुड़, चीनी या खीर रख लें।

अब इनमें से पहले टुकड़े को गाय को खिला दें। ऐसा करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपको यह काम करते हुए कोई न देखे। गाय को रोटी खिलाते समय भगवान से प्राथना करें कि वह आपके कष्टों को दूर कर दें।अब रोटी का दूसरा टूकड़ा किसी कुत्ते को खिला दें।

शिवमहापुराण में इस भोजन को कुक्कर बलि कहा गया है। कुत्ते को रोटी खिलाते समय मन में बेलें ‘ यमराज के रास्ता का स्मरण करने वाले जो श्याम और शबल कुत्तों को मैं अन्न का भाग दे रहा या रही हूं। रोटी के तीसरे टूकड़े को कौओ को खिलाइए। इसे काक बलि के नाम से जाना जाता है।

इस दौरान आपको बोलना होगा ‘पश्चिम, पूर्व, दक्षिण और उत्तर चारों दिशाओं में जो कौएं रहते हैं वो मेरी बली को स्वीकार करें।रोटी के अखरी टूकड़े को घर आए किसी भिक्षु को दें। ऐसा करने से आपकी किस्मत चमक जाएगी और सारे कष्ट दूर हो जाएंगे।

प्रतिदिन गाय, कुत्ते, कौवे, पक्षी व चींटी को रो‍टी खिलाएं, आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे। इससे सभी तरह की समस्याओं का समाधान होगा।

गाय में सकारात्मक ऊर्जा का भंडार होता है। घर के आसपास गाय होने का मतलब है कि आप सभी तरह के संकटों से दूर रहकर सुख और समृद्धिपूर्वक जीवन जी रहे हैं। गाय को प्रतिदिन भोजन कराने से घर में धन-समृद्धि और शांति बढ़ती है। गाय को खिलाने से घर की पीड़ा दूर होगी।

कुत्ता आपको राजा से रंक और रंक से राजा बना सकता है। कुत्ते को खिलाने से दुश्मन आपसे दूर रहेंगे। कुत्ते को प्रतिदिन भोजन देने से जहां दुश्मनों का भय मिट जाता है, वहीं व्यक्ति निडर हो जाता है। कुत्ता पालने से लक्ष्मी आती है और कुत्ता घर के रोगी सदस्य की बीमारी अपने ऊपर ले लेता है। पितृ पक्ष में कुत्तों को मीठी रोटी खिलानी चाहिए।

कौवे को भोजन कराने से सभी तरह का पितृ और कालसर्प दोष दूर हो जाता है। कौवे को भोजन कराने से अनिष्ट व शत्रु का नाश होता है। शनि को प्रसन्न करना हो तो कौवों को भोजन कराना चाहिए।

You May Also Like