शिव का शक्तिशाली मन्त्र, जपने मात्र से होगा हर कोई आपके वश में | shiv vashikaran mantra

shiv vashikaran mantra most powerful shiva mantra for love vashikaran mantra to get love back in hindi vashikaran mantra using photo most powerful vashikaran mantra for love back shiv vashikaran mantra mp3


shiv vashikaran mantra

most powerful shiva mantra for love, vashikaran mantra to get love back in hindi, vashikaran mantra using photo, most powerful vashikaran mantra for love back, shiv vashikaran mantra mp3, om vajrakaran shive meaning, vashikaran mantra in hindi, mantra to get back lost love and lover
दोस्तों हम में से कितने अनेक एक ऐसे लोग है जो किसी लड़की से प्यार तो करते है पर अपने प्यार का इजहार कर नहीं पाते. यदि आप भी उन्ही में से एक तो है एक बार इस shiv vashikaran mantra का प्रयोग करके अवश्य देखे.
आपका प्यार आपको अवश्य ही प्राप्त होगा सिर्फ इस शिव वशीकरण मन्त्र का जाप करते समय अपने इष्ट का ध्यान अवश्य करे तथा उन पर विशवास रखे.

shiv vashikaran mantra

श्मशान की महानिली की जड़ की बत्ती से ( कूटकर रुई में मिलाकर ) चमेली के तेल में मिलाकर काजल बनाये तथा इसे अपने आखो में लगाए. इस काजल से अनजाने में जिसकी भी आँखे मिलती है वह वशीभूत हो जाता है.
चिता भष्म के साथ विदारी कन्द, वट की जदा, मदार का दूध- तीन घंटे तक खरल में घोंटे. इसका तिलक लगाए, इस दौरान तिलक लगाने वाले साधक की नजर जिससे मिलती है वह वशीभूत हो जाता है.
पुष्य नक्षत्र के समय पुननरवा की जड़ तथा रूद्र दंती लाकर जो के साथ हाथ में बढ़ने से व्यक्ति व्यक्ति जहा जाता है, उसे आदर मिलता है.
हवा में उड़कर आया पत्ता, अर्जुन की छाल, मर्दिन, तगर को समान मात्रा में मर्दन करके भोजन अथवा पेय के माध्यम से उस व्यक्ति को दे जिसे आप वशीभूत करना चाहते है उसे दे. व्यक्ति शीघ्र ही वशीभूत होगा.

visesh shiv vashikaran mantra

निचे हम आपको shiv का विशेष vashikaran mantra बताने जा रहे है. किसी भी सोमवार से पूर्व दिशा में मुख करके मन्त्र का 1 माला जाप रुद्राक्ष की माला से 21 दिनों तक करे. यह मन्त्र आप ब्रह्ममुहूर्त के समय करे. मंत्र के जाप से पूर्व भगवान गणेश तथा अपने गुरु का स्मरण अवश्य करे. इसके साथ यदि हो सकते तो ॐ नमः शिवाय का जाप भी अवश्य करे तथा शिवलिंग का भी पूजन करे.

shiv vashikaran mantra 

ॐ नमो आदेश गुरु को,यतिनाथ अर्बुदाचल पर्वत पर रहेने वाले,पुरब से आवो पच्छिम से आवो उत्तर से आवो दक्षिण से आवो,आवो बाबा यतिनाथ मेरा कारज सिद्ध करो,दुहाई***********।।

vashikaran mantra in hindi

photo se vashikaran ke upay

shiva story


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *