badha dur karne ke upay बाधा दूर करने के उपाय

badha dur karne ke upay बाधा दूर करने के उपाय

कई बार में हमें अनेक आवश्यक कार्य के लिए इधर उधर जाना होता है परन्तु उस कार्य के सफलता को लेकर हमार मन में उधेड़-बुन चलती रहती है. अथवा हम कोई अनिवार्य काम लेकर घर  badha dur karne ke upay से निकालते है तथा हमें यकीन होता है की यह कार्य तो अवश्य ही पूर्ण हो जाएगा. परन्तु जब वह कार्य अटक जाता है तो वह हमारे दिल और दिमाग में परेशानी छोड़ कर चले जाता है.
ऐसे में कुछ उपाय बतलाये गए है जिन्हें आप चुपचाप बिना किसी को बताये हुए है मन नकरात्मक विचार नहीं आएंगे और आपके सभी बिगड़े काम बन पड़ेंगे.
किसी विशेष कार्यों में सफलता हेतु उस दिन प्रांत: काल गणेश जी को दूर्वा एवं लड्डू अर्पित करके अपनी मनोकामना कहे। एवं घर से बाहर जाते समय इनका आशीर्वाद badha dur karne ke upay लेते हुए जाएँ , सभी कार्य निर्विघ्न रूप से संपन्न होंगे .
किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए जाते समय अपने सर के ऊपर से एक चुटकी सिंदूर वार दे, तथा उसे उत्तर दिशा की तरफ फेक दे आप के कार्य पर किसी की नज़र नहीं लगेगी.

badha dur karne ke upay no. 1

जब आप घर से बाहर निकले तब अपने घर में किसी स्त्री ( माँ , बहन , पत्नी या भाभी ) के हाथ से एक चमच्च दही अथवा कुछ मीठा खाकर घर से बाहर निकले. कार्यो में किसी भी प्रकार की बाधा का आपको समाना नहीं करना पड़ेगा.
यदि बिजनेस अथवा जॉब इंटरव्यू से सम्बन्धित कार्य से badha dur karne ke upay आप बाहर जा रहे है तो अपने दाए हाथ में 2 इलायची रखे तथा श्री श्री बोलकर उस इलायची को खा जाए. आप जो भी काम से बाहर जा रहे हो वह कार्य अवश्य ही सफल होगा.

 

badha dur karne ke upay no. 2

घर से भर निकलते समय चार पग घर के पीछे की और चले फिर सीधे अपने कार्य badha dur karne ke upay की तरफ निकल जाए आपको अपने कार्य में अवश्य ही सफलता मिलेगी

 

badha dur karne ke upay no. 3

घर के किसी भी आवश्यक कार्य को करने के लिये जब आप घर से भर निकले उससे पहले अपने साथ एक रोटी रख ले. रास्ते में कोई जानवर जैसे कुत्ता या गाय badha dur karne ke upay मिलने उस रोटी को आप उसे दे. आप को कार्य में अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी.