जल्दी शादी करने का टोटका तुरन्त होगा असर | jaldi shadi karne ke totke | jaldi shadi

जल्दी शादी करने के टोटके  jaldi shadi karne ke totke

जल्दी शादी न हो पाने jaldi shadi karne ke totke का एक सबसे बड़ा व मुख्य कारण है साथी खोजने में सक्षम न हो पाना. ऐसा काई बार इसलिए भी होता है क्योकि व्यक्ति को कुंडली में ग्रहो का कई फेर बदल होता है जो विवाह में रुकावट का कारण बनता है.

परन्तु कई प्रकार के ऐसे टोटके है जिनसे इस जटिल समस्या से काबू jaldi shadi karne ke totke  पाया जा सकता है. कुंडली में सप्तम भाव विवाह और विवाह से संबंधित मामलों का प्रतीक है। देरी से शादी के कारणों में से कुछ इस प्रकार हैं

शीघ्र शादी न होने के कारण jaldi shadi karne ke totke

यदि ग्रह में शनि शप्तम हो तो शादी में देरी होती है, यदि सातवा घर शनि के कब्जे में हो तो शादी में देरी होती है , यदि सातॅवे घर के अन्य ग्रह कमजोर हो तो , यदि कुंडली में पति पत्नी का कारक कमजोर हॉट,यदि कुंडली ब्रहस्पति ग्रह कमजोर हो तो. शनि, मंगल और shighra shadi karne ke upay राहु सप्तम पहलू में हानिकर ग्रहों का होना, सप्तम भाव अधिक खराब होना और किसी भी ग्रह से खाली होना ,शनि और मंगल का सप्तम पर एक संयुक्त प्रभाव होना

जल्दी शादी होने के टोटके jaldi shadi karne ke totke

जब भी आप स्नाना के लिए जाए तो नहाने के पानी में हल्दी के एक चुटकी मिला ले तब स्नान करे इससे विवाह योग्य आयु के लोग का विवाह अति शीघ्र होता है.

jaldi shadi karne ke totke

जो व्यक्ति विवाह योग्य है उन्हें अपने घर में एक नई पोशाक जो की विवाह से ही सम्बन्धित हो जरूर रखनी चाहिए.
लगातार तीन गुरुवार शाम के समय मीठे jaldi shadi karne ke totke व्यंजन के पाँच विभिन्न प्रकार, हरी इलायची की एक जोड़ी के साथ केले के वृक्ष को जल चढाए और एक शुद्ध घी का दीपक शाम को प्रकाशित करें। आपकी जल्दी शादी की संभावनाओं की रफ्तार बढ़ जाएगी।

jaldi shadi karne ke totke 

शनि ग्रह को अलगाव का मुख्य कारण कहा जाता है, शनि ग्रह ही एक ऐसा कारक जो शादी देर में कराने की मुख्य भूमिका निभाता है. यह अवश्य जाने jaldi shadi karne ke totke की जो कुंडाली का सतवा घर है यदि उस पर मंगल और शनि का संयुक्त प्रभाव हो तो वैवाहिक जीवन में गम्भीर समस्याए उतपन्न होती है.

याद रखें कि शादी होना एक अलग बात है और शादी के बाद सुखी वैवाहिक जीवन होना इससे अलग बात है। ये सब तथ्य एक पुरुष या महिला की परवाह किए jaldi shadi karne ke totke बगैर किसी भी कुंडली में समान रूप से प्रभाव डालते है। यही कारण है कि शादी विवाह के मामले में शादी के लिए आगे बढ़ने से पहले एक योग्य ज्योतिषी से परामर्श करने की सलाह दी जाती है।

Mereprabhu
Logo
Enable registration in settings - general