सूर्य देव कर चुके है कन्या राशि में प्रवेश, ये 6 राशिया करेंगी इस हफ्ते मौज साथ ही बन रहा है धन योग भी !

सूर्य देव इस सप्ताह अपनी सिंह राशि को छोड़कर बुध की राशि कन्या में प्रवेश कर चुके है. इस राशि में प्रवेश करने से सूर्य राहु एवम शनि के प्रभाव से मुक्त हो चुके है. उसी के साथ है सूर्य का गुरु के साथ भी संयोग हो रहा है जो इन 6 राशियों के लिए गुड़ लक ला रहा है.

आइये जानते है की किन 6 ग्रहो पर होने वाले सूर्य देव मेहरबान तथा कैसा रहेगा यह हफ्ता अन्य राशियों के लिए.

मेष राशि :- स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखना होगा . शत्रुओं और व‌िरोध‌ियों का प्रभाव कम होगा. यात्रा पर जा सकते हैं . आर्थ‌िक मामलों में अनुकूलता रहेगी . आत्मव‌िश्वास बढ़ेगा, भाइयों से सहयोग म‌िल सकता है .

वृष राशि :- नौकरी, व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी. अध‌िकार‌ियों से तालमेल बनाकर रहें, लाभ म‌िलेगा. जोख‌िम वाले काम में लापरवाही से बचें. श‌िक्षा के क्षेत्र में रुच‌ि बढ़ेगी . छात्रों के ल‌िए अच्छा समय रहेगा.

मिथुन राशि :- जो लोग वाहन खरीदना चाहते हैं, उनकी चाहत पूरी होगी . कार्यक्षेत्र में उन्नत‌ि का मौका म‌िलेगा. पार‌िवार‌िक जीवन में तालमेल बनाकर रखें, मतभेद हो सकता है .

कर्क राशि :- व‌िदेशी क्षेत्र से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं . जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलना आपके ल‌िए लाभपद्र रहेगा. आर्थ‌िक मामलों में संभलकर चलना होगा, खर्च बढने वाला है. स्वास्‍थ्‍य संबंधी परेशानी हो सकती है.

सिंह राशि :- आत्मव‌िश्वास और कार्यक्षमता में वृद्ध‌ि होगी. भाग्य का म‌िलेगा साथ, कम प्रयास में ही कामयाबी होगी आपके हाथ. प‌िता एवं वर‌िष्ठजनों से सहयोग प्राप्त कर करेंगे. जीवनसाथी को स्वास्‍थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

कन्या राशि :- आपकी राश‌ि में तीन ग्रहों का संयोग हो रहा है. आप काफी उर्जावान रहेंगे इससे कार्यक्षेत्र में प्रगत‌ि होगी लेक‌िन अत‌ि आत्मव‌िश्वास और अहं से बचना होगा नहीं तो पार‌िवार‌िक जीवन के साथ ही साथ जीवन के दूसरे क्षेत्रों में भी तनाव का सामना करना पड़ सकता है. साझेदारी के काम में संभलकर चलना होगा.

तुला राशि :- आपको अपनी सेहत के मामले में लापरवाही से बचना होगा. खर्च भी खूब होंगे, इसल‌िए बजट का ध्यान रखते हुए काम करें. आंखों में तकलीफ और नींद की कमी हो सकती है.

वृश्चिक राशी :- संतान पक्ष से खुशी म‌िलेगी. छात्रों को श‌िक्षा के क्षेत्र में कामयाबी म‌िल सकती है .आय में वृद्ध‌ि के प्रयास सफल होंगे .

धनु राशि :- आपके ल‌िए सूर्य का यह गोचर लाभप्रद रहेगा. नौकरी व्यवसाय में उन्नत‌ि होगी. घर एवं वाहन संबंधी मामलों में क‌िया गया प्रयास सफल होगा.

मकर राशी :- कार्यक्षेत्र में संयम और समझदारी से काम लें. अध‌िकार‌ियों से व‌िवाद से बचें . धर्म-कर्म में रुच‌ि रहेगी, तीर्थयात्रा की योजना बन सकती है.

कुम्भ राशी :- जीवन में कुछ घटनाएं अचानक हो सकती हैं सजग रहें, स्वास्‍थ्य का भी ध्यान रखना होगा . मेहनत और लगन से आय बढ़ाने में सफल हो सकते हैं .

मीन राशी :- पार‌िवार‌िक जीवन में छोटे-मोटे व‌िवाद हो सकते हैं . व‌िदेशी क्षेत्र से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आत्मव‌िश्वास बढ़ेगा, स्वास्‍थ्य भी अनुकूल रहेगा.

Mereprabhu
Logo
Enable registration in settings - general